Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़from early pregnancy to do work in pregnancy these are alia bhatt big and motivational statements on pregnancy - Entertainment News India

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच वह अपने काम पर भी पूरा फोकस कर रही हैं। आलिया अब तक प्रेग्नेंसी पर कई स्टेटमेंट भी दे चुकी हैं जो खूब वायरल हुए।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 Aug 2022 07:44 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वैसे आलिया उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो प्रेग्नेंसी में भी काम पर पूरा फोकस कर रही हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी की शरुआत में ही एक्शन फिल्म में काम किया। इसके बाद अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग खत्म की और तीसरी फिल्म का प्रमोशन भी किया। आलिया ने शुरू से काम के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया है और उनकी यही चीज बाकी प्रेग्नेंट महिलाओं को भी मोटिवेट कर रही हैं। वहीं अगर कोई भी अगर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ज्यादा कमेंट करता है या वह भड़क जाती हैं। अब तक आलिया ने कई बार प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ बयान दिए हैं।

मैं कोई पार्सल नहीं

जब आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी तब वह विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। फिर ऐसी भी खबरें आई थीं कि आलिया को लेने रणबीर कपूर जाएंगे। आलिया इस खबर को सुनकर काफी गुस्सा हो गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मैं कोई पार्सल नहीं हूं जो मुझे कोई लेने आएगा। वहीं आलिया ने यह भी कहा था कि आज के समय में भी ऐसी बातें की जाती हैं। किसी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी को इतना बड़ा बनाया जाता है।

अब आलिया ने उस स्टेटमेंट पर फिर अपनी बात रखी और कहा, उस वक्त मैंने इसलिए रिएक्ट किया क्योंकि उस कमेंट की वजह से मेरे अंदर की फेमिनिस्ट जग गई थी वो भी बंदूक और चाकू के साथ। वो सिर्फ मेरे लिए नहीं था पर्सनली। आपको मेरे लिए जो कहना है वो कहो, लेकिन महिलाओं को लेकर कमेंट मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती वो भी जो प्रेग्नेंसी की शुरुआत से काम कर रही है। बाकी सिर्फ महिलाओं को लेकर क्यों बात होती है, पुरुष भी तो पिता बनते हैं न।

फिट हो तो काम करो

वहीं हाल ही में एक प्रमोशन के दौरान आलिया से प्रेग्नेंसी के दौरान काम को लेकर पूछा था तो उन्होंने कहा था, अगर आप फिट हो, स्वस्थ हो तो रेस्ट लेने की जरूरत ही नहीं है। काम करना मुझे सुकून देता है, मेरी पैशन है। ये मेरा दिल, मेरी आत्म को जिंदा रखता है। तो मैं तो मतलब 100 साल की उम्र तक काम करूंगी।

शादी के बाद जल्दी मां बनने पर

आलिया भट्ट ने जब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की तो तब उन्हें शादी के बाद इतनी जल्दी प्रेग्नेंट होने पर ट्रोल किया गया था। इस पर आलिया ने कहा था, एक महिला जो भी करती है उसकी खबर बना दी जाती है। फिर चाहे वह मां बने, किसी को डेट करे, क्रिकेट खेलने जाए या कुछ भी। कुछ वजहों से सारी नजरें सिर्फ महिला पर ही होती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें