सलमान खान की फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, साथ में काम करने से किया मना

सलमान खान बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन क्या जानते हैं कि कई एक्ट्रेसेस उनके साथ काम करने से मना कर चुकी हैं। इस लिस्ट में कई बड़ी एक्ट्रेसेस शामिल हैं जिनके नाम जानकर हैरान हो जाएंगे।

offline
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्ली
Wed, 14 Sep 2022 4:37 PM

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। उनके साथ काम करने का सपना कई एक्टर्स देखते हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस तो चाहती हैं कि वह सलमान की हीरोइन बनें। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई एक्ट्रेसेस तो सलमान खान के साथ फिल्मों के ऑफर्स को ठुकरा चुकी हैं। इस लिस्ट में 90 के दशक की एक्ट्रेसेस से लेकर आज की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। हालांकि इन एक्ट्रेसेस के सलमान खान की फिल्म में काम ना करने की अलग-अलग वजह रही हैं। तो बताते हैं आपको किस एक्ट्रेस ने क्यों किया सलमान के साथ काम करने से मना।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और सलमान खान के बीच अच्छा बॉन्ड है। दोनों एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि दीपिका को सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान, सुल्तान और किक जैसी फिल्मों का ऑफर मिला था। लेकिन एक्ट्रेस ने इन्हें करने से मना कर दिया था। कई बार तो खुद सलमान भी दीपिका को इस वजह से टॉन्ट मारते रहते हैं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत को सलमान खान की फिल्म सुल्तान का ऑफर मिला था। हालांकि कंगना ने इसमे काम करने से मना कर दिया था। कंगना ने बाद में कहा था कि जब उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था तो आदित्य चोपड़ा ने उन्हें कहा था कि वह अब उनके साथ कभी काम नहीं करेंगे।

ऐश्वर्या राय बच्चन

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच एक समय पर अच्छा रिश्ता था। दोनों ने साथ में फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी काम किया था। लेकिन जब दोनों का रिश्ता टूटा तो इसके बाद दोनों ने फिर दोबारा कभी साथ में काम नहीं किया। इतना ही नहीं अगर किसी इवेंट में दोनों होते हैं तो एक-दूसरे को नजरअंदाज करते हैं।

सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगे सिद्धार्थ निगम, धूम-3 में किया था आमिर खान के बचपन का रोल

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने सलमान खान के साथ फिल्म हम साथ-साथ हैं में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही काला हिरण मामले में एक्टर फंसे थे। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि इस केस के बाद सोनाली ने कभी सलमान के साथ काम नहीं किया। कई डायरेक्टर्स ने सोनाली और सलमान को साथ लाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ऐप पर पढ़ें

Salman Khan Deepika Padukone Kangana Ranaut Aishwarya Rai Bachchan
लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।