फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमिताभ बच्चन से ऐश्वर्या राय तक, अजीब वजहों को लेकर इन स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुईं शिकायत

अमिताभ बच्चन से ऐश्वर्या राय तक, अजीब वजहों को लेकर इन स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुईं शिकायत

बॉलीवुड स्टार्स को कई बार फैंस का बहुत ज्यादा प्यार और रिस्पेक्ट मिलती है। लेकिन वहीं कभी-कभी उन्हें कुछ लोगों का विरोध भी झेलना पड़ता है। फिर चाहे अमिताभ बच्चन हो या ऐश्वर्या राय बच्चन।

अमिताभ बच्चन से ऐश्वर्या राय तक, अजीब वजहों को लेकर इन स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुईं शिकायत
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Jul 2022 06:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर्स को जितना लोग पसंद करते हैं। उतना ही उनके काम, उनके वीडियोज, उनके स्टेटमेंट्स को लेकर कुछ लोग जल्दी उनका विरोध भी करने लगते हैं। हमेशा फैंस का प्यार जीतने वाले इन स्टार्स को कभी-कभी लोगों के आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं कई बार तो उन्हें ऐसे-ऐसे केस को लेकर विरोध और आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है जिनकी वजह सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कई बार बहुत ही अजीब वजह सामने आई हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन तक भी शामिल हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के खिलाफ एक बार किसी ने शिकायत दर्ज की थी और उसकी वजह थी कि उन्होंने नेशनल एंथम 1 मिनट 10 सेकेंड लंबा गाया था। शिकायतकर्ता का कहना था कि 52 सेकेंड के नेशनल एंथम को बिग बी ने बेहद लंबा गाया। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने साल 2016 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड टी 20 मैच में नेशनल एंथम गाया था। 

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की फिल्म धूम 2 साल 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऐश्वर्या और ऋतिक के बीच एक किसिंग सीन था। फिल्म में इस किस सीन को देखने के बाद कुछ लोग भड़क गए। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था, मुझे कई लीगल नोटिस मिले इस मामले पर। लोग कह रहे थे कि तुम हमारी बेटियों का उदाहरण हो, सब तुम्हें अपना आइकन मानते हैं और जो तुमने किया वो देखकर वो सब कम्फर्टेबल नहीं हैं।

प्रिया वारियर

प्रिया वारियर जिन्होंने आंख मारकर सबका दिल जीत लिया था। उनके इस सीन को देखकर जहां कई लोग उनके फैन हुए वहीं कुछ को उनका ये वीडियो पसंद नहीं आया। इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने बाद में कैंसल कर दिया था।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। वह कभी किसी भी मुद्दे पर बात करने से झिझकती नहीं हैं। एक बार सुष्मिता ने प्री मैरिटल सेक्स पर अपनी बात रखी थी। जब उन्होंने इस बारे में अपनी बात कही थी तो एक्ट्रेस के खिलाफ कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कर दी थी।

विद्या बालन

विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर के जब पोस्टर और प्रोमो रिलीज हुए थे तब उन्हें देखकर कुछ लोग भड़क गए थे। उन्होंने एक्ट्रेस और फिल्ममेकर्स पर आरोप लगाया कि ये पोस्टर्स और प्रोमोज वल्गर हैं और ये हैदराबादा की महिलाओं को गलत दर्शाता है।

epaper