Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Friendship Day 2022 celebs best friends who are not from the Bollywood Alia Bhatt Sanjay Dutt Priyanka Chopra Janhvi Kapoor Sara Ali Khan - Entertainment News India

Friendship Day 2022: आलिया भट्ट से संजय दत्त तक, बॉलीवुड से नहीं हैं इन सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड्स

Friendship Day 2022: बॉलीवुड सेलेब्स की दोस्ती के बारे में तो आप करीब करीब जानते ही हैं, आज इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिनके बेस्ट फ्रेंड्स बॉलीवुड से नहीं हैं।

Friendship Day 2022: आलिया भट्ट से संजय दत्त तक, बॉलीवुड से नहीं हैं इन सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड्स
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 7 Aug 2022 10:00 AM
हमें फॉलो करें

Friendship Day 2022: फ्रेंडशिप डे को लेकर हमेशा ही लोगों में एक्साइटमेंट रहता है। अगस्त के पहले संडे के इस खास दिन पर दोस्त एक ओर जहां एक दूसरे को विश करते हैं तो दूसरी ओर अपने अपने तरीके से क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं। ऐसे में फैन्स हमेशा ही सेलेब्स के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स की दोस्ती के बारे में तो आप करीब करीब जानते ही हैं, आज इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिनके बेस्ट फ्रेंड्स बॉलीवुड से नहीं हैं।

आलिया भट्ट और आकांक्षा रंजन: बॉलीवुड की सुपर टैलेंटिड और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक ओर जहां इन दिनों फिल्म डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र को लेकर खबरों में हैं तो दूसरी ओर उनकी प्रेग्नेंसी भी चर्चा में रहती है। आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड का नाम आकांक्षा रंजन है, जो हमेशा ही आलिया के करीब रही हैं और हमेशा एक बेस्ट फ्रेंड का फर्ज पूरा किया। वेडिंग से लेकर वेकेशन तक, आलिया के साथ हर खास मौके पर आकांक्षा रंजन नजर आईं।
 

संजय दत्त और परेश घेलानी: फिल्म संजू में जो किरदार विकी कौशल ने निभाया था, वो परेश घेलानी हैं। संजय दत्त, संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड हैं और अच्छा हो या बुरा, इन्होंने कभी भी संजू बाबा का साथ नहीं छोड़ा और हमेशा हाथ थामे रखा। संजय दत्त की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की सक्सेस में परेश का बड़ा हाथ है। जब संजय ड्रग्स की लत में डूबे थे, तो भी परेश ने उनका साथ दिया था।

प्रियंका चोपड़ा और तमन्ना दत्त: बॉलीवुड की देसी गर्ल का डंका विदेश में भी बजता है। आज प्रियंका ग्लोबल स्टार हैं और उनके लाखों- करोड़ों फैन हैं, वहीं प्रियंका की बॉलीवुड के साथ ही कई हॉलीवुड स्टार्स से भी अच्छी दोस्ती है। लेकिन प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड का नाम तमन्ना दत्त है। प्रियंका चोपड़ा और तमन्ना दत्त अक्सर साथ में स्पॉटिड हो चुके हैं। ये दोनों बीते कई सालों से दोस्त हैं और वक्त के साथ इनकी दोस्ती गाढ़ी होती गई है।

जाह्नवी कपूर और तनीषा संतोषी: बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म गुड लक जैरी के लिए वाहवाही लूट रही हैं। फिल्म में जाह्नवी ने बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। जाह्नवी की बेस्ट फ्रेंड का नाम तनीषा संतोषी है, जिनका बॉलीवुड से कोई लेना देना नहीं है। जाह्नवी कपूर और तनीषा संतोषी सोशल मीडिया पर कई बार मस्ती करते नजर आते हैं।

 

सारा अली खान और काम्या अरोड़ा: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान एक ओर जहां अपनी बोल्डनेस से दिल जीत लेती हैं तो दूसरी ओर उनकी हाजिरजवाबी के भी लोग फैन्स हैं। सारा अपने प्रोफेशनल करियर के साथ ही पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा की बेस्ट फ्रेंड का नाम काम्या अरोड़ा है और वो अक्सर सारा के साथ नजर आती हैं। चाहें बात जिम की हो या फिर वेकेशन की, सारा अपनी दोस्त का साथ नहीं छोड़ती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें