DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Friendship Day 2018: ये बॉलीवुड सितारे ब्रेकअप के बाद भी निभाते हैं सच्ची दोस्ती

Friendship Day 2018:

5 अगस्त को फ्रेंडशिप डे है जिसको लेकर सभी दोस्त अपने किसी खास दोस्त संग इस दोस्ती के फेस्टिवल को मनाते हैं। जिंदगी में जितना महत्व परिवार रखता है उतना ही महत्व दोस्तों का भी होता है। दोस्त हम सबकी वो जरूरत है जो हर गम, हर खुशी, लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत सब में साथ देते हैं। लेकिन जब दोस्ती लड़के और लड़की के बीच होती तो कभी-कभी यह दोस्ती प्यार में बदल जाया करती है।

जरुरी नहीं है कि सभी को प्यार में सफलता हासिल मिल जाए। कभी-कभी इस प्यार के बाद लोगों को ब्रेकअप की कड़वाहटों से गुजरना पड़ता है। ब्रेकअप के दर्द से गुजरने के बाद से अक्सर लोग एक-दूसरे की शकल देखना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों की दोस्ती है, जो भले ही प्यार में एक दूसरे के न हुए हो लेकिन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त जरुर हैं।

'मेरे मैनेजर मुझको पियार नहीं करते' देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

ब्रेकअप के बाद भी ये बॉलीवुड एक्स कपल्स लोगों के लिए दोस्ती की मिशाल कायम करते हैं। तो आइए आज फ्रेंडशीप के इस मौके पर जानें बॉलीवुड एक्स कपल्स की कहानी जो ब्रेकअप के बाद भी अपनी दोस्ती पर कभी आंच नहीं आने देते हैं।

स्क्रीनिंग के दौरान ऐश्वर्या नहीं लाइमलाइट में रहा ये स्टार किड, देखें

 दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

Friendship Day

 

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक समय बॉलीवुड के पसंदीदा कपल थे। बी टाउन का हॉट कपल के रूप में माने जाने वाले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती 'बचना ए हसीनों' से शुरु हुआ था।  इस फिल्म के बाद दोनों एक दुसरे के करीब आ गए। इसके बाद फिल्म ये जवानी है दीवानी, बचना ऐ हसीनों के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया।

'भारत' के बाद क्वांटिको से बाहर हुईं प्रियंका, कहीं इस बार भी निक ही तो नहीं कारण

Friendship Day

इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखकर किसी को भी इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि इनके बीच दूरियां आ सकती हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हो गए। अलग होने के बाद भी ये एक्स कपल कभी एक दूसरे से आंख चुराते हुए नजर नहीं आए। बल्कि इनकी दोस्ती और भी गहरी होती गई । ये एक्स कपल एक बार फिर से 'जवानी है दीवानी' में नजर आए। उसके बाद ये आखिरी बार फिल्म तमाशा में साथ नजर आए थे।

संजय दत्त की तरह इस एक्टर ने भी किया अपनी ड्रग एडिक्शन का खुलासा

दोनों की जोड़ी ऑफ स्क्रीन तो ज्यादा नही चल पाई लेकिन ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इनकी अच्छी कैमिस्ट्री को देखकर फैंस खुश होते रहते हैं।  यही नहीं, मनीष मल्होत्रा के एक चैरिटी फैशन शो के लिए भी दोनों साथ आने को राजी हो गए। इसकी एक तस्वीर दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा था, 'जब नैना मेट बनी'।

इस Friendship Day दोस्तों के साथ यूं शेयर करें बॉलीवुड के ये 5 गानें

सलमान खान और कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ 

 

सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त हैं ये तो हम सभी जानते हैं। वैसे, इस खास दोस्ती से पहले दोनों के बीच अफेयर्स की खूब चर्चाएं हुईं थी लेकिन फिर बीच में सलमान से कैटरीना का ब्रेकअप हो गया । सलमान-कैटरीना ने कभी इस ब्रेकअप से अपनी दोस्ती खराब नहीं की।

ZABRA FAN: अगर आप भी हैं श्रीदेवी के फैन, तो इस प्रतियोगिता में जरूर लें भाग

सलमान खान और कैटरीना कैफ 

आए दिन सलमान-कैटरीना एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं। यही नहीं फिल्म  'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना का लीड रोल में होना यह बात साबित करता है कि दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है। वहीं सलमान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा के अचानक फिल्म छोड़ने देने पर सलमान का कैटरीना को अप्रोच करने से यही पता चलता है दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।  कैटरीना कहती हैं, 'मुझे पर्सनली लगता है कि सलमान खान की सलाह मेरे लिए बहुत जरूरी है।'

काजोल अपने जन्मदिन पर लॉन्च करेंगी 'हेलीकॉप्टर ईला' का Trailer

रिऋिक रोशन और सुजान खान

 

सलमान खान और कैटरीना कैफ 

 

ऋतिक-सुजैन सिर्फ पति-पत्नी ही नहीं थे, बल्कि उनके बीच दोस्ती का रिश्ता था जो सबसे ज्यादा अहम था, उसके बाद प्यार और फिर शादी हुई। उनकी शादी में भले ही कोई समस्या रही होगी लेकिन दोस्ती उन्होंने बरकरार रखी। जिस समझदारी के साथ ये कपल पिछले चार सालों से अपने संबंध रखे हुए है, वो भी तारीफ के काबिल है। भले ही ऋतिक-सुजैन का तलाक हो गया है लेकिन ये एक्स कपल आज भी लोगों के लिए दोस्ती की मिशाल कायम करते हैं। आए दिन ऋतिक-सुजैन एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं। 

वीडियो बनाने वाली महिला ने किया खुलासा, कहा- रणवीर-दीपिका ने बीच सड़क पर मेरे साथ की मारपीट

 

 मलाइका अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा

 

बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक माने जाने वाले मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान का जोड़ा हाल ही में अलग हुआ है। वहीं आज भी दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और आए दिन किसी न किसी इवेंट में साथ नजर आ जाते हैं।

 

बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए रणवीर सिंह को भी चुकानी पड़ी है कीमत

 मलाइका अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा

हाल ही  ईद के बाद फादर्स डे के मौके पर मलाइका ने परिवार के साथ वक्त गुज़ारना सही समझा। इस मौके पर अरबाज- मलाइका की कुछ तस्वीरे समाने आई थीं। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। तलाक के बाद बी अरबाज- मलाइका की ये दोस्ती आज मिशाल है। 

 

रणवीर सिंह और  अनुष्का शर्मा

Friendship Day

रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के की थी। सिमी अग्रवाल को दिए इंटरव्यू में अनुष्का और रणवीर ने माना था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे से अट्रैक्ट हो गए थे।  'बैंड बाजा बारात' के बाद इनकी जोड़ी फिल्म 'लेडिज वर्सेज रिक्की बहल' में जमी। हालांकि, कुछ वक्त बात इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी।

Friendship Day

भले ही अनुष्का-रणवीर का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती कायम है। ब्रेकअप के बाद इन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया हैं। फिल्म और इनकी कैमिस्ट्री हिट रही। दिल धड़कने दो से पहले रणवीर सिंह ने अनुष्का के बारे में कहा था, 'अनुष्का के भाई और पेरेंट्स के लिए मैं काफी अफेक्शन फील करता हूं। अनुष्का मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेंगी। उनकी कामयाबी से मैं बहुत खुश हूं और मैं उनका सच्चा वेल विशर हूं।'
 

 

काजोल के किस कैरेक्टर के हैं आप सबसे ज्यादा दीवाने ?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Friendship Day 2018 after breakup these Bollywood Friends best Friends Forever