Hindi NewsEntertainment NewsFriendship between kriti sanon and akshay kumar news

अक्षय के साथ खूब छन रही कृति की

अक्षय कुमार और कृति सैनन की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। सूत्रों की मानें तो ‘हाउसफुल-4’ के सेट पर दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज थे। फिल्म का प्रमोशन करते वक्त भी उनके बीच एक खास बॉन्डिंग...

अक्षय के साथ खूब छन रही कृति की
Malay Ojha नई दिल्ली, स्मार्ट डेस्क, Mon, 21 Oct 2019 02:26 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार और कृति सैनन की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। सूत्रों की मानें तो ‘हाउसफुल-4’ के सेट पर दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज थे। फिल्म का प्रमोशन करते वक्त भी उनके बीच एक खास बॉन्डिंग नजर आ रही है। फिल्म की पूरी टीम उनकी केमिस्ट्री की तारीफ कर रही है। 

यूं तो इस फिल्म में पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी हैं पर लगता है कृति सैनन ने अक्षय का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि जब उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में हीरोइन को कास्ट करने की बात हुई तो अक्षय ने निर्देशक को सबसे पहले कृति का नाम सुझाया। दरअसल, खुद अक्षय को भी ‘हाउसफुल-4’ में अपने साथ कृति की जोड़ी काफी पसंद आई है। 

इतना ही नहीं अक्षय, कृति के साथ-साथ उनकी छोटी बहन नुपुर सैनन की भी खूब पब्लिसिटी कर रहे हैं। जल्द ही अपने पहले म्यूजिक वीडियो में वह नुपुर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में नुपुर ने कहा था कि बॉलीवुड में मेरी इससे अच्छी शुरुआत कोई हो ही नहीं सकती। मुझे अक्षय सर जैसे सुपरस्टार के साथ ब्रेक मिल गया, मेरे लिए इससे बड़ी बात क्या होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें