Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़former miss word manushi chillar urges governments to distribute sanitary pads along with ration

मानुषी छिल्लर की सरकार से अपील, गरीब महिलाओं को मुफ्त में दिए जाए सैनेटरी पैड्स

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। सरकार इस वायरस को रोकने के लिए जोरशोर से काम कर रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इस बीच...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 April 2020 11:24 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। सरकार इस वायरस को रोकने के लिए जोरशोर से काम कर रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इस बीच पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी ने सरकार से अपील की है कि सभी राज्य सरकारें गरीबों को बांटे जाने वाले राशन के साथ सैनेटरी पैड्स भी मुहैया करवाएं। 

न्यूज एजेंसी IANS के अनुसार, मानुषी छिल्लर ने बताया कि कैसे गरीब महिलाओं को लॉकडाउन की वजह से आए आर्थिक संकट के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा, हमें इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि विशेष रूप से आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को किस तरह फ्री में पैड उपलब्ध करवाया जा सकता है। उन्होंने राज्य सरकारों से भी आग्रह किया कि वे दैनिक राशन के साथ-साथ गरीबों को सैनिटरी पैड भी वितरित करें।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मानुषी फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं, मानुषी उनकी प्रेमिका संयोगिता के रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिलहाल कोरोना की वजह से फिल्म का काम बंद है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें