DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर Sunny Deol-Anil Kapoor ने ट्वीट कर दी उन्हें श्रद्धांजलि

पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता अरुण जेटली का शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे निधन हो गया। अरुण जेटली बीते कई दिनों से नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें एम्स में लाइफ सपोर्ट पर कई दिनों तक रखा गया था। कुछ दिन पहले ही अरुण जेटली की तबीयत जानने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आदि ने एम्स में पहुंच कर उनका हाल जाना था। बता दें कि अरुण जेटली 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे।

आपको बता दें कि मई 2018 में जेटली का अमेरिका में किडनी प्रत्यारोपण हुआ था। इसके बाद जेटली के बाएं पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया था, जिसके इलाज के लिए वह इसी साल अमेरिका भी गए थे। आज दोपहर में अरुण जेटली ने एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। 

KBC 11: दिल दहला देगी सिंधुताई की कहानी, अमिताभ बच्चन भी हुए भावुक

Video: Shahrukh Khan ने मनाई जन्माष्टमी, दही हांडी फोड़ते आए नजर, वीडियो वायरल

खबर आते ही बॉलीवुड में भी हलचल मच गई। ट्विटर का सहारा लेते हुए बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही में ट्विटर पर सनी देओल ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि नेशन ने एक बहुत ही अच्छे लीडर को खोया है। हम सभी की प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। 

वहीं अनिल कपूर ने ट्वीट कर लिखा कि 20 साल पहले मिला था अरुण जेटली जी से, ऐसा लगता है मानें कल की ही बात हो। नेशन के लिए ये एक बहुत बड़ा लॉस है। परिवार के लिए प्रार्थनाएं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former Finance Minister Arun Jaitley: Dies: At The Age Of 66 Sunny Deol: and Anil Kapoor: Gives Tribute: To Arun Jaitley: On Twitter: