Former cricketer Yuvraj Singh salutes kbc contestant Aarti Kumari spirit who is battling breast cancer in Kaun Banega Crorepati 11 show - KBC: बिहार की बेटी आरती की इमोशनल दास्तां सुन खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह, ट्वीट कर किया सैल्यूट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC: बिहार की बेटी आरती की इमोशनल दास्तां सुन खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह, ट्वीट कर किया सैल्यूट

yuvraj singh

कौन बनेगा करोड़पति-11 के 17 सितंबर के एपिसोड में हॉट सीट पर ऐसी कंटेस्टेंट आई जो सबके लिए एक प्रेरणा सी दिखीं। आरती कुमारी को ब्रेस्ट कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी है और उनका इलाज चल रहा है। बिहार के दरभंगा जिले की रहने वाली आरती बैंक में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और वह सात साल के अपने बेटे और अपनी मां के साथ वाराणसी में रहती हैं। शो में आरती ने अपने बीते दिनों को याद कर सभी को इमोशनल कर दिया।

हॉट सीट पर बैठकर कंटेस्टेंट आरती ने ब्रेस्ट कैंसर के प्रति महिलाओं को सचेत रहने और किसी भी बीमारी को हल्के में ना लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि किसी भी बीमारी को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। उन्होंने शो में कैंसर में होने वाले दर्द और परेशानियों की पूरी कहानी सुनाई। उनकी कहानी सुनकर शो में मौजूद सभी लोग भावुक हो गए और कई लोगों की आंखों से आंसू छलक गए। 

KBC 11: दरभंगा की बेटी आरती ने जीते 6.40 लाख रुपए, contestant की आपबीती सुनकर प्रभावित हुए अमिताभ बच्चन

आरती की कहानी सुनकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने शो के बाद ट्वीट कर आरती के संघर्ष को सैल्यूट किया। युवराज सिंह ने आरती कुमारी के हौसले की प्रशंसा भी की है। युवराज सिंह ने ट्वीट किया, आरती कुमारी के हौसले को देखकर बहुत खुशी हुई, उनके जैसे लोग कैंसर से लड़ने की सच्ची प्रेरणा हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि युवराज सिंह ने केबीसी 9 में आए थे और उन्होंने कैंसर से लड़ने की अपनी यात्रा के बारे में जानकारी दी थी। युवराज की कहानी को सुनकर भी में मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई थीं। 

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के लिए बेताब हुए राजकुमार राव

आपको बता दें कि केबीसी में भाग ले रही आरती ने अच्छी शुरुआत की और बिना कोई रिस्क लिए खेलते हुए 6 लाख 40 हजार रु जीतकर गईं। आरती ने इस रकम के बाद गेम से क्विट कर लिया। आरती के सामने सवाल था- शिकार करने को लेकर कौन से पक्षी को लगभग 320 किमी प्रति घंटे की तेजी से सबसे अधिक गोता लगाने के लिए जाना जाता है। इसके चार विकल्प उनके सामने मौजूद थे। इसका जवाब पेरग्रीन फॉल्कन है। ये सवाल 12 लाख 50 हजार रु का था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How will Mrs Aarti Kumari fare in the game? Find out on #KBC, tonight at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर मचा बवाल, घर के बाहर हो रहा विरोध-प्रदर्शन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former cricketer Yuvraj Singh salutes kbc contestant Aarti Kumari spirit who is battling breast cancer in Kaun Banega Crorepati 11 show