Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़For Made In China: Rajkummar Rao: gain 8 kg weight director mikhil reveals the difficulties rajkummar rao faced during the time

मेड इन चाइना के लिए राजकुमार ने बढ़ाया आठ किलो वजन, निर्देशक मिखिल मुसाले ने दिया बयान

मेड इन चाइना के निर्देशक मिखिल मुसाले फिल्म के मुख्य कलाकार राजकुमार राव के शारीरिक बदलाव से प्रभावित हैं जिन्होंने इसके लिये आठ किलो वजन बढ़ाया है। मिखिल ने एक बयान में कहा, मुझे सचमुच नहीं पता...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Sep 2019 09:57 PM
हमें फॉलो करें

मेड इन चाइना के निर्देशक मिखिल मुसाले फिल्म के मुख्य कलाकार राजकुमार राव के शारीरिक बदलाव से प्रभावित हैं जिन्होंने इसके लिये आठ किलो वजन बढ़ाया है।

मिखिल ने एक बयान में कहा, मुझे सचमुच नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कैसे किया और वह भी इतने कम समय में। यह उनका रहस्य है और सचमुच राज जैसे अतुल्य कलाकार का जादू भी। उन्होंने मेरी आदत बिगाड़ दी है क्योंकि यह मेरी पहली हिंदी फिल्म है और मैं संभवत: सबसे अधिक सहयोगी कलाकार के साथ काम करके काफी भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।

निर्देशक ने कहा कि जब से राजकुमार फिल्म में आए हैं तब से उन्होंने उसकी तैयारियां बढ़ा दी हैं, जिसमें अहमदाबाद के जन-जीवन को जानना भी शामिल है, जहां फिल्म की शूटिंग की तैयारी की जा रही है।

फिल्म में मौनी रॉय, सुमित व्यास, गजराज राव और परेश रावल भी अभिनय करते नजर आएंगे। मेड इन चाइना के दीवाली पर पर्दे पर आने की उम्मीद है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें