फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘श्रद्धा केस जैसा झेला... एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लगभग मार ही दिया था’, स्त्री फेम एक्ट्रेस बोलीं

‘श्रद्धा केस जैसा झेला... एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लगभग मार ही दिया था’, स्त्री फेम एक्ट्रेस बोलीं

फ्लोरा सैनी ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर मारपीट करने और यौन शोषण का आरोप लगाया। मीटू मूवमेंट के दौरान उन्होंनेे पहली बार इसका खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि श्रद्धा केस जैसा वह भी झेल चुकी हैं।

‘श्रद्धा केस जैसा झेला... एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लगभग मार ही दिया था’, स्त्री फेम एक्ट्रेस बोलीं
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 06 Dec 2022 09:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने फिल्म ‘स्त्री‘ में भूत का रोल निभाया था। दर्शक उन्हें वेब सीरीज ‘गंदी बात‘ से जानते हैं। इंडस्ट्री में फ्लोरा करीब 50 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड के साथ वह साउथ इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं। फ्लोरा सैनी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए जब उनके एक्स ब्वॉफ्रेंड ने उनकी जमकर पिटाई की थी। फ्लोरा ने उसे अपनी जिंदगी का सबसे बुरा समय बताया। फ्लोरा ने दिल्ली के श्रद्धा वाकर मर्डर केस के बारे में भी बात की, जिसकी हत्या उसके ब्वॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला ने कर दी। 

पहले भी लगा चुकी हैं आरोप

फ्लोरा ने 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान सार्वनिक रूप से पहली बार इस बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड गौरांग दोषी ने 2007 में घरेलू हिंसा और यौन शोषण किया। न्यूज 18 से बात करते हुए फ्लोरा कहती हैं, ‘मैं मुंबई में अपनी मां के साथ रहती थी, लेकिन मैंने उसके लिए (एक्स ब्वॉयफ्रेंड) अपना घर छोड़ दिया क्योंकि वह चाहता था मैं साबित करूं कि उससे प्यार करती हूं। मैंने अपना घर उसके लिए छोड़ा। उस वक्त मेरी मां ने मना किया लेकिन मैंने उनकी बात नहीं सुनी।‘ 

‘परिवार से अलग कर दिया‘

‘वह पहले बहुत स्वीट था। वह इतना अच्छा था कि मेरे पैरेंट्स भी बेवकूफ बन गए। लेकिन धीरे-धीरे आपके पैरेंट्स खतरे की घंटी को पहचान जाते हैं। श्रद्धा के मामले में भी ऐसा ही हुआ। उसने पहले उसको परिवार से काट दिया। मैंने भी अपना घर छोड़ दिया। उसके साथ रहने के एक हफ्ते के भीतर मुझे वह पीटने लगा। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह मुझे अचानक क्यों पीट रहा है क्योंकि मेरी नजर में वह बहुत अच्छा लड़का था।‘ 

मारने की दी थी धमकी

फ्लोरा आगे कहती हैं, ‘उसने मेरा फोन ले लिया, मैं किसी को फोन नहीं कर सकती थी। अगर वह मुझे मारता तो कई बार मुझे लगता कि मेरी ही गलती होगी। वह चीजों को घुमा देता था और दोष मुझ पर लगा देता था। एक बार मैंने उससे कहा मेरे पैरेंट्स ने मुझे कभी नहीं मारा और मैं घर छोड़कर जा रही हूं। मैं अपना सामान पैक करने लगी और मैं लिफ्ट के पास गई, वह लिफ्ट तक आया और मुझे चेतावनी दी कि वह 10 तक गिनती गिनेगा अगर मैं वापस नहीं आई तो वह मुझे और मेरे पैरेंट्स को मार देगा।‘

बुरी तरह की थी पिटाई

फ्लोरा आगे बताती हैं ‘एक दिन उसने मुझे इतनी बुरी तरह से पीटा कि मेरे जबड़े में फ्रैक्चर आ गया। उसने अपने पिता की तस्वीर ली और मुझे चेतावनी दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा। जब वह फोटो फ्रेम को वापस रखने के लिए पीछे मुड़ा, तो एक सेकेंड के लिए मेरी मां की आवाज मेरे कानों में गूंजी कि ऐसे वक्त तुम्हें भागना पड़ेगा - बस भाग, मत सोचो कि कपड़े पहनने हैं या नहीं, पैसे हैं या नहीं, बस भाग। मैं भागकर अपने घर पहुंची और मैंने फैसला किया कि मैं कभी वापस नहीं जा रही हूं।

पुलिस में दी शिकायत

एक्ट्रेस ने बताया अगले ही दिन वह परिवार के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं और उसके खिलाफ शिकायत दी। पहले तो पुलिस ने शिकायत लिखने से मना कर दिया लेकिन बाद में उन्होंने लिखित में शिकायत की कॉपी दी। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।