Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Flop hui Pathaan and Boycott Pathaan Movie is trending on Twitter for Pathaan Starring Shah Rukh Khan Deepika Padukone John Abraham Pakistan ISI Raw - Entertainment News India

Pathaan: शाहरुख खान की पठान का अब भी हो रहा बायकॉट, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #फ्लॉप_हुई_पठान

फिल्म पठान (Pathaan) की बंपर सक्सेस के बाद भी बाद भी शाहरुख खान और पठान को ट्रोल- बायकॉट करने की कोशिश की जा रही है। ट्विटर पर #फ्लॉप_हुई_पठान और #BoycottPathaanMovie ट्रेंड हो रहा है।

Pathaan: शाहरुख खान की पठान का अब भी हो रहा बायकॉट, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #फ्लॉप_हुई_पठान
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 28 Jan 2023 09:26 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम  (John Abraham) के साथ कैमियो में जब सलमान खान (Salman Khan) आए तो फिल्म पठान (Pathaan) ने इतिहास ही लिख दिया। पठान ने पहले दिन ही सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बना दिया और उसके बाद अगले दिन अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया। पठान को एक ओर जहां क्रिटिक्स ने पसंद किया तो दूसरी ओर दर्शकों का भी सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि इस सक्सेस के बाद भी बाद भी शाहरुख खान और पठान को ट्रोल- बायकॉट करने की कोशिश की जा रही है। ट्विटर पर #फ्लॉप_हुई_पठान और #BoycottPathaanMovie  ट्रेंड हो रहा है।

ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड
ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म पठान को एक ओर जहां फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है तो अब भी फिल्म को ट्रोल और बायकॉट भी किया जा रहा है। ट्विटर पर  #फ्लॉप_हुई_पठान और #BoycottPathaanMovie  ट्रेंड हो रहा है। इन हैशटैग्स में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  को लेकर कई पोस्ट किए जा रहे हैं। कुछ पोस्ट्स में तो आपत्तिजनक तस्वीरों और भाषाओं का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा है कि शाहरुख की फिल्म में पाकिस्तान, ISI को अच्छा दिखाया गया है, जबकि एक्स आर्मी पर्सन को विलेन। कुछ ने फिल्म मैं हूं न का भी उदाहरण दिया है।

 

पठान का बंपर कलेक्शन
पठान ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास लिखने का काम किया है। पहले दिन जहां पठान ने 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग ली, और रिकॉर्ड सेट कर दिया। वहीं दूसरे दिन पठान ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा और 70.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद पठान ने Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे दिन करीब 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।  यानी फिल्म ने भारत में तीन दिन में करीब 167 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

जून में जवान और दिसंबर में डंकी होगी रिलीज
शाहरुख की मोस्ट अवेटिड और कमबैक फिल्म पठान ने धमाका कर दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें