Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़first time on kbc 2 contestants prepare to attempt 1 crore question

वीडियो: 'केबीसी' में होने वाला है कुछ ऐसा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, जानें पूरा मामला

टीवी का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को हमेशा की तरह इस सीजन भी खूब पसंद किया जा रहा है और शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना है। अभी तक इस सीजन में कोई भी करोड़पति नहीं बना है, बीते...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 Sep 2019 01:29 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को हमेशा की तरह इस सीजन भी खूब पसंद किया जा रहा है और शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना है। अभी तक इस सीजन में कोई भी करोड़पति नहीं बना है, बीते दिनों एक कंटेस्टंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचा था, लेकिन जवाब पता ना होने की वजह से उन्हें शो क्विट करना पड़ा था। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड में केबीसी के इतिहास में ऐसा होने वाला है जो अभी तक नहीं हुआ।

खबर के मुताबिक, इस बार 2 कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल के लिए खेलेंगे। इसके बारे में सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में पहले कंटेस्टेंट हिमांशु होते हैं जो बताते हैं कि वो 19 साल के हैं और बचपन से उनका सपना था कि वो प्लेन उड़ाएं। हिमांशु ने आगे बताया कि उन्होंने गर्वमेंट के फ्लाइंग इंस्टीट्यूशन में एडमिशन ले लिया है। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हिमांशु बताते हैं कि मेरी लाइफ में भी एक स्पेशल पर्सन हैं।  

वहीं दूसरे कंटेस्टेंट जहानाबाद, ब‍िहार से हैं। उनका परिवार किसानी करता है। उनका सपना है कि वो IAS बनें। ये कंटेस्टेंट भी 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचते हैं। 

 

अब देखना होगा कि दोनों कंटेस्टेंट में से कौन करोड़पति बनता है और कौन नहीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें