Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़First promo of Kareena Kapoor Khan as an RJ here is what her show is all about

VIDEO: सामने आया करीना कपूर के रेडियो शो का प्रोमो, कुछ इस अंदाज में नजर आईं बेबो

फिल्मों के अलावा अब एक्ट्रेस करीना कपूर भी रेडियो में भी अपनी धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं। करीना के इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।  करीना कपूर खान के इस रेडियो शो का प्रोमो...

VIDEO: सामने आया करीना कपूर  के रेडियो शो का प्रोमो, कुछ इस अंदाज में नजर आईं बेबो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 Oct 2018 03:34 PM
हमें फॉलो करें

फिल्मों के अलावा अब एक्ट्रेस करीना कपूर भी रेडियो में भी अपनी धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं। करीना के इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।  करीना कपूर खान के इस रेडियो शो का प्रोमो ‘इश्क 104.8’ एफएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इस रेडियो शो में करीना कपूर खान अब बतौर आरजे बन कर सबका दिल जीतेगीं। आपको बता दें कि करीना के इस शो की कई सारी तस्‍वीरें पहले सामने आ चुकी थीं।आप इस प्रोमों में देखेंगे कि करीना बिल्कुल अपने ही अंदाज में नजर आ रही हैं। महिलाओं से जुड़े कई सवालों को उठाते हुए वह बातें कर रही हैं। 

A post shared by Ishq (@ishqfm_official) on

आपको बता दें कि, करीना के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर भी रेडियो पर एक चैट शो लेकर आते हैं, जिसमें वो खुले तौर पर लोगों से सवाल करते हैं। और अब करीना भी कुछ ऐसा ही करती हुई नजर आएंगी।खबरों की मानें तो कॉलिंग करण की तरह इस शो में भी श्रोताओं को करीना से बात करने का मौका मिलेगा। यह शो ‘इश्क 104.8’ एफएम पर प्रसारित होगा। जिसकी रिकॉर्डिंग फिलहाल जारी है। 

करीना कपूर खान की फिल्‍मों की बात करें तो वह जल्‍द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘तख्त’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘गुडन्यूज’ में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें