DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैटरी ब्लास्ट होने से 'बहू बेगम' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं डायना-समीक्षा और अर्जित तनेजा

टीवी की दुनिया में हाल ही में एक नए शो 'बहू बेगम' कलर्स चैनल पर जल्द ही ऑन एयर हुआ। शो के कई सारे प्रोमो वीडियो दर्शकों को भा रहे हैं। हाल ही में शुरू हुए शो के के सेट पर आज एक दुर्घटना हो गई है।  स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो सीरियल बहू बेगम के सेट पर आग लगी है। बताया जा रहा है कि किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है।

बता दें कि शो की शूटिंग मुंबई के अंधेरी के एसजे स्टूडियो में चल रही थी। शूटिंग के वक्त शो की पूरी कास्ट एंड क्रू मौजूद थी। बताया गया है कि, आग लगने के दौरान शो में बेगम रजिया मिर्जा का किरदार प्ले करने वाली एक्ट्रेस सिमोन सिंह अपने सीन की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान अचानक सेट पर मौजूद बैटरी ब्लास्ट होने की वजह से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद आग पूरे सेट पर फैल गई और फिर सेट पर अफरा तफरी मच गई। तुरंत ही शूटिंग रोक दी गई और सभी को बाहर आने के लिए कहा गया। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, सेट पर जो आग लगी वो ज्यादा बढ़ी नहीं थी और इससे किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा। आग लगते ही सभी लोगों को सही सलामत निकाल लिया गया और आग को बुझा दिया गया। सेट का कुछ हिस्सा जरूर आग लगने के कारण बर्बाद हुआ है। शो की कास्ट एंड क्रू को लेकर खबर आई है कि सभी सुरक्षित हैं। 

बहू बेगम में लीड रोल में अर्जित तनेजा, डायना और समीक्षा जायसवाल नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक सीरियल है, जो भोपाल के एक मुस्लिम परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। 


करण जौहर ने बदला अक्षय कुमार-करीना कपूर 'Good News' का टाइटल, अब नाम से होगी रिलीज

50 साल की उम्र में शर्टलेस हुए अजय देवगन, फोटो देखकर पागल हुए फैंस, कुछ ऐसे कर रहे हैं एक्टर की फिटनेस की तारीफ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fire on the set of Colors TV show Bahu Begum