Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़fire breaks out at film maker karan johar dharma productions godown

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के गोरेगांव (मुंबई) स्थित गोदाम में कल बीती रात अचनाक भीषण आग लग गई।  इस आग में कई सारी जरूरी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 1 May 2019 12:40 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के गोरेगांव (मुंबई) स्थित गोदाम में कल बीती रात अचनाक भीषण आग लग गई।  इस आग में कई सारी जरूरी चीजें जलकर खाक हो गईं। घटनास्थल पर दमकल विभाग की 12 गाड़ियां आग को काबू करने में जुटी रही। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

डीएनए की खबर के अनुसार, गोरेगांव के कामा इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित धर्मा प्रोडक्शन्स के गोदाम में मंगलवार रात 2.30 बजे आग लगी। ये आग पहले माले पर लगी और तेजी से फैलकर दूसरे और तीसरे फ्लोर तक जा पहुंची। ये लेवल 3 फायर थी जिसमें बिल्डिंग को काफी नुक्सान हुआ।

इस आग में धर्मा प्रोडक्शन्स की कई जरुरी किताबें और रंग मंच (props) का  सामान जलकर खाक हो गया। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि ये एक केमिकल गोदाम होने के चलते आग और भी तेजी से फैल गई। राहतकार्य में जुटा दमकल का एक अधिकारी इसमें जख्मी भी हो गया जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। ये पहली बार नहीं है जब किसी बड़े प्रोडक्शन कंपनी की संपत्ति इस तरह से आग में जलकर खाक हुई है। कुछ ही समय पहले कपूर खानदान के मुंबई स्थित नामचीन स्टूडियो आरके स्टूडियो में भी इसी तरह की आग लगी थी जिसमें स्टूडियो का काफी नुक्सान हुआ और कई जरूरी वस्तुएं जलकर खाक हो  गईं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें