fire breaks bhabi ji ghar par hain actress saumya tandon house - 'भाबी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्‍या टंडन के घर में लगी आग, बाल-बाल बचीं गोरी मेम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भाबी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्‍या टंडन के घर में लगी आग, बाल-बाल बचीं गोरी मेम

saumya tandon house (image credit twitter)

टेलिविजन के फेमस शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi ji ghar par hain)  की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस गोरी मेम अनिता भाभी यानी सौम्‍या टंडन (saumya tandon) के घर में आग लग गई। इस घटना में सौम्या बाल-बाल बची गई हैं। इस घटना की जानकारी खुद सौम्या ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को दी है। 

सौम्या ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'मेरे घर में आग लग गई। इस हादसे से तीन चीजें सीखने को मिली। पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाले कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। दूसरा ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए। और तीसरी ये कि आग बुझाने वाले उपकरणों का यूज करना चाहिए। उन्‍हें खरीदकर रखना चाहिए और चलाना भी सीखें। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया- बहुत सारी गलतियां, इतनी जल्दबाजी की गईं,‘liquid repellent’।

जानें क्या है बिहार PHED में सनी लियोनी के टॉप करने का पूरा मामला, एक्ट्रेस ने किया ट्वीट और जांच की तैयारी में विभाग

VIDEO: अक्षय कुमार ने ऐसे दी लड़कियों को 'सेल्फ डिफेंस' की ट्रेनिंग 

हालांकि, सौम्या के इस ट्वीट के बाद फैन्स उनके परिवार की सलामती को लेकर काफी परेशान दिखे और ऐक्ट्रेस ने अपने फैन्स को जवाब भी दिया है। सौम्या ने बताया कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और घरवाले सभी ठीक है। 

सलमान की ‘नोटबुक’ में पाक सिंगर आतिफ असलम को बैन करने का सच 

saumya tandon

बता दें कि सौम्या को कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से पहचान मिली। वे गोरी मेम के नाम से फेमस है। सौम्या टंडन ने 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था। सौम्या ने अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी। खबर है कि डिलिवरी के बाद अब सौम्या मार्च में शो में वापस एंट्री कर सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fire breaks bhabi ji ghar par hain actress saumya tandon house