FIR against Shilpa Shetty and Raj Kundra in Rs 24 lakh cheating case - शिल्पा और राज कुंद्रा पर 24 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, फ्रॉड केस दर्ज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिल्पा और राज कुंद्रा पर 24 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, फ्रॉड केस दर्ज

Shilpa Shetty Raj Kundra, Shilpa Shetty, Raj Kundra

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। शिल्पा पर एक कंपनी में धोखे से 9 करोड़ रुपये का निवेश कराने का आरोप लगाया गया है। ये मामला शिल्पा और राज की होम कंपनी शॉपिंग चैनल Best Deal TV  से जुड़ा है।

शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में जनवरी में भी भिवंडी थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। उस वक्त कोलकाता की कंपनी एमके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के एडिशनल डायरेक्टर देवाशीष गुहा की ओर से शेक्सपीयर सरणी थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

LIVE REVIEW: वचन की कहानी है कटप्पा-बाहुबली की दास्तां

यह कंपनी शॉपिंग चैनल के जरिए बेडशीट और अन्य चीजें बेचती थीं लेकिन शिल्पा की कंपनी की हालत इतनी खस्ता हो गई थी कि कई महीनों तक उसके कर्मचारियों को सैलरी भी नहीं दी गई थी। राज कुंद्रा कंपनी के सीईओ थे। 

हालांकि, अब वो इस कंपनी से इस्तीफा दे चुके हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी ने कई वेंडर्स को पेमेंट नहीं किया है। इसी वजह से कई वेंडर्स शिल्पा और राज के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करा रहे हैं।

यादों में: पेशावर में जन्मे विनोद खन्ना को पाक ने ऐसे किया आखिरी सलाम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR against Shilpa Shetty and Raj Kundra in Rs 24 lakh cheating case