DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में दर्ज होगी सलमान खान के खिलाफ FIR, धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप

 fir against salman khan

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म की वजह से सलमान खान समेत सात अन्य पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया गया है। दरअसल, अधिवक्‍ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान की फिल्म लवरात्रि पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। ओझा की फरियाद पर सुनवाई के बाद एसडीजेएम पूर्वी ने FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। ये FIR मिठनपुरा थाने में दर्ज होगी।

सलमान के जीजा और हीरोइन वरीना पर भी दर्ज होगा केस...
'लवरात्रि' फिल्म की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है। दरअसल, फिल्म में दिखाए गए नवरात्रि के सीन्स पर आपत्ति है।   सलमान खान प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि के मामले में सलमान समेत 7 अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस केस में सलमान खान, फिल्म के लीड हीरो आयुष शर्मा, हीरोइन वरीना हुसैन, अंशुमान झा, राम कपूर समेत 7 अन्य लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी फिल्म के नाम को लेकर काफी हंगामा मचा था।‘लवरात्रि’ को लेकर वीएचपी ने कहा था कि फिल्म से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, इसलिए इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने दी जाएगी। गुजरात के बैकग्राउंड पर बेस्ड इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई है, जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है। फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा और न्यूकमर वरीना हुसैन लीड रोल में हैं।

 

मलाइका के इन आइटम सॉन्ग्स में से कौनसा है आपके फेवरेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bihar-muzaffarpur-court-gives-orders-file-fir-against-salman-khan-and seven others loveratri