DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी पर किया था आपत्तिजनक कॉमेंट
मनोरंजन

पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी पर किया था आपत्तिजनक कॉमेंट

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 01 Sep 2021 02:17 PM
पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी पर किया था आपत्तिजनक कॉमेंट

ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता है। इस बार सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने पर उनके खिलाफ केस किया गया है। पायल के खिलाफ पुणे में FIR दर्ज करवाई गई है। रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था। इस वीडियो की वजह से उन पर ऐक्शन लिया गया है। 

पुणे में दर्ज  हुआ केस

पायल रोहतगी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई मुद्दों पर राय रखती रहती हैं। इस बार उनके वीडियो ने उनकी मुश्किल बढ़ा दी है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर पुणे में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। 


इंस्टा पर ऐक्टिव हैं पायल

रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल के खिलाफ केस पुणे जिले की कांग्रेस जनरल सेक्रेट्री संगीता तिवारी ने शिवाजीनगर पुलिस में शिकायत की है। रीसेंटली पायल कटरीना कैफ की तस्वीरें शेयर करने पर चर्चा में आई थीं। उन्होंने लिखा था कि हर कोई ऐसे शुरुआत करता है, यहां तक कि सलमान खान की हिरोइन भी। 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा कटरीना कैफ पर निशाना, बी ग्रेड फिल्म की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'सलमान खान की हीरोइन...'

बीते साल भी हुआ था केस

बीते साल भी पायल रोहतगी नेहरू परिवार के खिलाफ अपमानजनक कॉमेंट्स करने को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। तब भी उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था जिसमें जवाहर लाल नेहरू, उनके पिता मोतीलाल नेहरू और उनके पूरे परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही थीं। उन्हें राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया गया था। बाद में पायल रोहतगी को जमानत मिल गई थी।

संबंधित खबरें