Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Finall Mahira khan open on her leek picture with ranbir kapoor

रणबीर के साथ अपनी लीक फोटो पर माहिरा बोलीं- आज कल सभी लड़का-लड़की..

कुछ दिनों पहले रणबीर और माहिरा खानलकी एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनो

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 18 Oct 2017 05:00 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर-माहिरा

1 / 2

कुछ दिनों पहले रणबीर और माहिरा खानलकी एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों सिगरेट पीते नजर आ रहे थे और कई लोगों ने तो इस फोटो पर दोनों स्टार्स को ट्रोल भी किया। हालांकि उस समय दोनों स्टार्स ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अब फाइनली माहिरा खान ने इन तस्वीरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। माहिरा ने कहा, ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि एक लड़का एक लड़की के साथ हैंगआउट करता है। हालांकि मुझे इस बात से एक सबक मिला है।

दरअसल, मंगलवार को माहिरा की अपकमिंग फिल्म वीराना का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस दौरान जब माहिरा से उनक और रणबीर की वायरल फोटो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, इस पर मैं क्या बोलूं, ये मेरी पर्सनल लाइफ की बातें हैं और इससे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। लोगों ने मुझसे कहा कि आप ये सब फिल्मों में क्यों नहीं करती तो मैंने कहा कि मैं क्या करूं। क्यों मैं दुनिया को ये सब दिखाऊं।

माहिरा ने आगे कहा, नॉर्मली सभी लड़के और लड़कियां हैंगआउट करते हैं। इस इंसिडेंट के बाद से मैंने खुद को लेकर काफी सीखा है।

BIGG BOSS 11: विकास ने सबके सामने शिल्पा को किया किस, घरवाले भी हो गए हैरान

OMG! युवी & फैमिली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज, भाभी आकांक्षा ने लगाए गंभीर आरोप


आगे की स्लाइड में पढ़ें जब रणबीर-माहिरा की लीक फोटो पर ऋषि कपूर बोले-वो यंग है और उसकी चॉइस है कि किसी से भी...

ऋषि कपूर

2 / 2

रणबीर-माहिरा की फोटो जब वायरल हुई थी तब ऋषि कपूर ने कहा था, 'मैंने सुबह पिक्चर देखी। इसमें मुझे कुछ हैरान करने वाला तो कुछ नहीं लगा। मुझे प्लीज इन सबसे बाहर रखें और जिनकी तस्वीरें हैं उनसे जाकर बात करें। उन्होंने आगे कहा, मैंने उन्हें सिर्फ ट्विटर पर देखा, फेसबुक या इंस्टाग्राम पर नहीं क्योंकि मैं सिर्फ ट्विटर पर हूं। रणबीर यंग स्टार है, वह अनमैरिड हैं तो वो किसी से भी मिल सकते हैं जिससे वो चाहें। अब लोग अगर उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये तो ठीक नहीं है। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता क्योंकि रणबीर यंग हैं और उनके पास किस से भी मिलने का चॉइस है।'
 

ऐप पर पढ़ें