Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Filmmaker Pradeep Sarkar died as Hansal Mehta and Manoj Bajpayee pay tributes

RIP Pradeep Sarkar: फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन, 67 की उम्र में ली आखिरी सांस

सिनेमा जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, उनका निधन हो गया है। 67 की उम्र में प्रदीप सरकार ने अपनी आखिरी सांस ली।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 24 March 2023 09:03 AM
हमें फॉलो करें

Pradeep Sarkar Passes Away: बीते कुछ वक्त में सिनेमाई दुनिया से कई बुरी खबरें सामने आ चुकी हैं। राजू श्रीवास्तव और सतीश कौशिक के बाद अब एक और दुखद खबर सामने आई है। फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) का निधन हो गया है। 67 की उम्र में प्रदीप सरकार ने अपनी आखिरी सांस ली। निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) और अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने प्रदीप सरकार को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी और याद किया।

हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी ने दी श्रद्धांजलि
प्रदीप सरकार का निधन कैसे हुआ है, इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। प्रदीप सरकार के निधन की दुखद खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सेलेब्स व दर्शक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने प्रदीप सरकार की तस्वीर के साथ लिखा- 'प्रदीप सरकार दादा, रेस्ट इन पीस।' वहीं मनोज बाजपेयी ने हंसल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, 'ओह... ये बहुत शॉकिंग है। रेस्ट इन पीस दादा।' इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

 

 

प्रदीप सरकार का करियर...
गौरतलब है कि प्रदीप सरकार ने फिल्म परिणीता से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सैफ अली खान और विद्या बालन स्टारर ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी। इसके बाद प्रदीप सरकार ने साल 2007 में लागा चुनरी में दाग, 2010 में लफंगे परिंदे, 2010 में मर्दानी और 2018 में हेलीकॉप्टर ईला का निर्देशन किया किया। प्रदीप सरकार ने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी डायरेक्ट की थीं, जिन में कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला (2019), अरेंज्ड मैरिज एंड फॉरबिडन लव (2020) और दुरंगा (2022) शामिल हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें