Hindi NewsEntertainment NewsFilmmaker Mani Ratnam hospitalised due to cardiac issues lets see reports

कार्डियक अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती हुए डायरेक्टर मणिरत्नम

भारतीय सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) को सीने में तकलीफ (Cardic Problem) को लेकर एक बार...

कार्डियक अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती हुए डायरेक्टर मणिरत्नम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 17 June 2019 12:55 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) को सीने में तकलीफ (Cardic Problem) को लेकर एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराए गया है। खबरों के अनुसार, वो श्रीनगर और कश्मीर में छुट्टियां बिता रहे थे कि तभी उन्हें दिल की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो उन्हें तुरंत दिल्ली लाया गया और यहां उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि उनके परिवार में से अभी तक किसी ने मीडिया से बात नहीं की है।

न्यूज वेबसाइट टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता निर्देशक मणिरत्नम की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मणिरत्नम को ह्रदय रोग हैं और वो हार्ट की समस्या से गुजर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के माने तो साल 2014 में मणिरत्नम को हार्ट अटैक भी आ चुका है। साल 2018 में भी ऐसी खबर सामने आई थी कि उन्हें दिल की बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अस्पताल की ओर से कहा गया है कि उन्हें जांच के लिए लाया गया है और उनकी हालत को देखते हुए छुट्टी दे दी जाएगी। 

आपको बता दे कि  डायरेक्टर मणिरत्नम के तबीयत खराब को लेकर लोकेश नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि डायरेक्टर मणिरत्नम ग्रीम्स रोड अपोलो अस्पताल में कार्डियक प्रॉब्लम की वजह से भर्ती हैं। फिलहाल मणिरत्नम डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी हेल्थ से जुड़ी नई अपडेट अभी सामने नहीं आई है। 

— Lokesh (@LokeshJey) June 16, 2019


मणिरत्नम की बात करें तो उन्होंने तमिल और हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में दी है। बॉम्बे, दिल से, रावण, रोजा, गुरु और युवा जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें