Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Filmmaker Karan Johar statement will be recorded this week in the Sushant Singh Rajput case says Mumbai Police

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने अब तक सुशांते के दोस्त, परिवार, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, डायरेक्टर्स के साथ कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सोमवार को...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 27 July 2020 08:48 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने अब तक सुशांते के दोस्त, परिवार, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, डायरेक्टर्स के साथ कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सोमवार को महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। वहीं अब मुंबई पुलिस का कहना है कि इस हफ्ते करण जौहर का बयान भी दर्ज किया जाएगा।

रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा था। कंगना ने यह भी दावा किया था कि सुशांत ने अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट ये बात जाहिर की थी कि वह इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए बहुत स्ट्रगल कर रहे हैं।

सुशांत के निधन पर करण ने लिखा था इमोशनल मैसेज

सुशांत के निधन के बाद करण ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था कि मैं खुद को दोषी मानता हूं कि मैं तुम्हारे साथ टच में नहीं रहा। ऐसी गलती अब मैं कभी नहीं करूंगा। हमें सिर्फ रिलेशनशिप बनाना नहीं चाहिए बल्कि उसे अच्छे से निभाना भी चाहिए। सुशांत की मौत से मुझे बहुत बड़ा झटका लगा है। तुम्हारी वो प्यारी स्माइल हमेशा याद आएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी है। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स को नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा जिसमें करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट जैसे और भी कई सेलेब्स शामिल थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें