Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Filmmaker Hansal Mehta trolled for asking Covid-19 situation in Pakistan user booked Karachi Ticket for him

फिल्ममेकर हंसल मेहता पाकिस्तान को लेकर सवाल करने पर हुए ट्रोल, यूजर ने बुक कर दिया कराची का टिकट

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखते दिखाई दे जाते हैं। जिसके चलते कई बार उन्हें...

hansal mehta
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 April 2021 08:44 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी राय रखते दिखाई दे जाते हैं। जिसके चलते कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब हंसल मेहता ने पाकिस्तान को लेकर एक सवाल पूछा तो उनकी बातों पर एक यूजर को इतना गुस्सा आ गया कि उसने हंसल मेहता के लिए कराची का टिकट तक बुक कर डाला। पहले तो फिल्ममेकर भी इस ट्रोल को जवाब दे रहे थे लेकिन टिकट वाला रिप्लाई देखने के बाद उन्होंने अपना सोशल एकाउंट प्राइवेट कर दिया है।

दे डाली पाकिस्तान जाने की सलाह

दरअसल, हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पाकिस्तान में कोरोना के हालातों की भारत से तुलना के बारे में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- 'सिर्फ सोच रहा हूं, जितनी खराब हालात भारत में हैं क्या ऐसे हालात पाकिस्तान में होंगे? मेरा मतलब है कोविड के हालात'। वहीं हंसल के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दीं वहीं इस बीच एक यूजर ने लिखा- 'मैं फर्स्ट क्लास वन वे टिकट के पैसे देने के लिए तैयार हूं अगर आप वहां हमेशा के लिए चले जाएं'।

 

hansal mehta

 

यूजर ने रखी एक शर्त

वहीं इस यूजर को जवाब देते हुए हंसल ने लिखा- 'प्लीज टिकट भेज दीजिए, या फिर मैं अपना बैंक डीटेल शेयर करूं?'... इसके बाद यूजर ने कहा- 'प्लीज दीजिए, अगर आप वापस आए तो आपको मुझे टिकट के दाम के 10 गुने रुपए देने होंगे'। इस पर हंसल बोले- 'पहले पैसे भेजो शर्तें मत लगाओ'। ये बहस यहीं खत्म नहीं हुई। हंसल के रिप्लाई को देखकर यूजर ने फिल्ममेकर के लिए मुंबई से दुबई और दुबई से कराची का टिकट वाकई में बुक करके फोटो भी शेयर कर दी।

भेज दिया टिकट तो...

यूजर ने हंसल मेहता को टिकट भेजते हुए कहा- 'शर्ते तो पहले ही लग गई थीं। मैं पहले ट्वीट में ही मजाक नहीं कर रहा था'। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद फिल्ममेकर ने कोई रिप्लाई नहीं किया, बल्कि अपना ट्विटर एकाउंट पब्लिक से प्राइवेट में बदल लिया। इस वाकये के बाद से ही हंसल मेहता का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। वहीं इन दोनों की बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें