DA Image
1 अगस्त, 2020|9:30|IST

अगली स्टोरी

डायरेक्टर अभिषेक कपूर का शॉकिंग खुलासा, बोले- फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान की तारीफ से परेशान हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत

sara ali khan  abhishek kapoor -sushant singh rajput

बॉलीवुड एक्टर सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड के बाद उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। सुशांत को आज गुजरे हुए 6 दिन बीत गए हैं हालांकि अभी भी लोग उनकी यादों में खुद को समेटे हुए उन्हें याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं। वहीं कुछ उनके करीबी और फिल्मी सितारे उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनकही बातों का खुलासा कर रहे हैं तो वहीं कुछ सितारे उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को कारण बता रहे हैं। इसी बीच फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है। अभिषेक ने अपने बयान में यह कहा कि फिल्म शूटिंग के दौरान सुशांत, सारा अली खान को मिल रही पब्लिसिटी से कुछ अपसेट नजर आ रहे थे। अभिषेक ने इस बात को माना कि फिल्म की तैयारी के दौरान वह सुशांत के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए, जितना उन्होंने सारा के साथ बिताया।

आपको बता दें फिल्म केदारनाथ से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने डेब्यू किया है। इस फिल्म में सारा-सुशांत लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। 

तमाम बयानों के बाद मुंबई पुलिस ने यश राज फिल्म्स से मांगी सुशांत सिंह राजपूत संग हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That feeling when another #kedarnath song is about to drop 🤗👀❤️🤩 #love #laugh #moments #tfw

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

गौरतलब है कि एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में अभिषेक कपूर ने कहा जब सुशांत ने 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू की थी, तब वह अपने बहुत सारे काम की वजह से परेशान थे। वहीं उनके बारें में मीडिया में पहले भी काफी कुछ लिखा जा चुका था। इसके बाद अभिषेक कहते हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद से मेरा और सुशांत के बीच कोई बातचीत करीब डेढ़ साल तक नहीं हुई। उसने 50 बार अपना नंबर बदला। मुझे याद है जब केदारनाथ रिलीज हुई, मीडिया उन पर निशाना साध रही थी। मुझे नहीं पता क्या हुआ था। सुशांत सिंह देख रहे थे फिल्म के लिए मीडिया में सारा अली खान को ज्यादा हाईक मिल रहा था, जिसकी वहज से उनकी पब्लिसिटी कम हो गई थी। सारा को मिल रही तारीफ से सुशांत कुछ नाराज रहने लगे थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का संबंध, जानिए

अभिषेक अपनी बात को पूरा करते हुए बताते हैं कि सुशांत को मैं परेशान देखकर उनसे कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन न तो वह मेरा फोन उठा रहे थे और ना ही मेरे मैसेज का कोई जबाव दे रहे थे। फिल्म के रिलीज होने के बाद मैंने उन्हें फिर मैसेज किए। आखिरी बार मैंने उन्हें लिखा- ब्रो, मैंने तुमसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि तुम परेशान हो, व्यस्त हो या फिर पता नहीं क्या हुआ, लेकिन मुझे जल्दी कॉल करो। हमने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है। अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे, तो इसे कौन सेलिब्रेट करेगा। ' मैंने ये मैसेज जनवरी में किया था। 

अमिताभ को 'मशहूर होने का नहीं है शौक', शेयर की पिता की पंक्तियां

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की रिलीज होने के बाद उसके सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए वह हमेशा मेरे टच में रहे। उन्होंने शूटिंग सेट और सुशांत को याद करते हुए कहा कि सुशांत कभी इधर-उधर की बातें नहीं करते थे और बिना किसी शिकायत के वह अपना काम बखूबी करते थे। कड़ाके की ठंड में सुशांत सारा को टोकरी में बैठाकर रोजाना लाते थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Filmmaker Abhishek Kapoor reveales Sushant Singh Rajput got upset and roubled with Sara Ali Khan media publicity in film Kedarnath