Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Filmfare Middle East Achievers Night 2022 Rakhi Sawant Lifted Shehnaaz Kaur Gill in Arms - Entertainment News India

FFME 2022 में राखी सावंत ने शहनाज गिल के साथ की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस की निकल गई चीख

Filmfare Middle East Achievers Night 2022: वीडियो में राखी सावंत को पिंक ड्रेस में सीधे शहनाज गिल की तरफ बढ़ते देखा जा सकता है। पहले तो वह उनसे गले मिलती हैं और फिर वह उन्हें बाहों में भर लेती हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 20 Nov 2022 07:04 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल और राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें राखी आकर शहनाज को गोद में उठा लेती हैं। यह वीडियो Filmfare Middle East Achievers Night 2022 का है, जहां राखी सावंत एक्ट्रेस शहनाज गिल से मिलने पहुंची थीं। वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं और कुछ यूजर्स ने लिखा- राखी ने शहनाज का वजन घटने का फायदा उठा लिया।

शहनाज गिल की निकल गई चीख
वीडियो में राखी सावंत को पिंक ड्रेस में सीधे शहनाज गिल की तरफ बढ़ते देखा जा सकता है। पहले तो वह उनसे गले मिलती हैं और फिर वह उन्हें सीधे अपनी बाहों में भरकर हवा में उठा देती हैं। शहनाज गिल की भी चीख निकल जाती है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो लोगों के इस वीडियो पर रिएक्शन काफी मजेदार हैं।

फैंस बोले- कमर में मोच ना आ जाए
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'वजन घटने का फायदा उठा लिया।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'हाय बेबी का वजन कितना कम हो गया है।' एक शख्स ने लिखा, 'राखी हमेशा ही शहनाज के प्रति प्यारी और शालीन रही है।' एक फैन ने कमेंट किया, 'सिर्फ राखी ही यह कर सकती थी।' शहनाज की एक फैन ने लिखा, 'अरे राखी संभाल कर। वह दुबली हो गई है। कमर में मोच ना आ जाए।'

FFME 2022 में लगा सितारों का मेला
बता दें कि दुबई के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 (Filmfare Middle East Achievers Night 2022 (FFME 2022) का आयोजन किया गया जिसमें सितारों का मेला लगा रहा। रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक और नुसरत भरूचा से लेकर मौनी रॉय और शार्वरी वाघ तक इस इवेंट का हिस्सा बने।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें