Hindi NewsEntertainment Newsfilmfare awards 2019 tribute given to sridevi

फिल्मफेयर 2019: श्रीदेवी को मिला अवॉर्ड, सभी सेलेब्स हुए इमोशनल

बीती शाम फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के नाम रही। इस दौरान खूब मस्ती हुई, लेकिन एक पल ऐसा भी आया कि सभी इमोशनल भी हो गए। दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड में श्रीदेवी को याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस...

फिल्मफेयर 2019: श्रीदेवी को मिला अवॉर्ड, सभी सेलेब्स हुए इमोशनल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 24 March 2019 08:00 PM
हमें फॉलो करें

बीती शाम फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के नाम रही। इस दौरान खूब मस्ती हुई, लेकिन एक पल ऐसा भी आया कि सभी इमोशनल भी हो गए। दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड में श्रीदेवी को याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ मौजूद थे। जाह्नवी कपूर के फैन्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दौरान की तस्वीरें शेयर की गई है।

रिपोर्ट्स के मुतबिक, 'श्रीदेवी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया। एक तस्वीर में जाह्नवी कपूर ट्रॉफी लेकर खड़ी हैं जबकि बोनी कपूर और खुशी कपूर उनके साथ खड़े हैं। ट्रॉफी लेने के बाद करण जौहर ने श्रीदेवी की कुछ यादें शेयर की, जिसके बाद सभी इमोशनल हो गए।'

 

श्रीदेवी की मौत फरवरी 2018 में दुबई में हुई थी। उनकी मौत से पूरा देश हैरान रह गया था। उस वक्त जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं। बेटी की पहली फिल्म को देखने की श्रीदेवी की इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें