Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़film Zila Gorakhpur poster release tets see cm Yogi Adityanath look

फिल्म 'जिला गोरखपुर' का फर्स्ट लुक रिलीज, क्या आपने देखा

फिल्म 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर सामने आया है। यह फिल्म नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के तहत बन रही है। इसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में एक भगवाधारी शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है। जो उगते...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 28 July 2018 05:24 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर सामने आया है। यह फिल्म नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के तहत बन रही है। इसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में एक भगवाधारी शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है। जो उगते सूर्य को देखता है। साथ में दाई तरह एक बछड़ा नजर आ रहा है। इस पोस्टर में भगवाधारी शख्स का लुक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह दिखाई दे रहा है।  

पोस्टर को देखकर यही कयास लगाए जा रहे हैं कि नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के तहत बन रही यह अपकमिंग फिल्म सीएम योगी आदित्यनाथ की बायोपिक होगी। पोस्टर में गोरखपुर के कुछ खास इलाके को दिखाने का प्रयास किया है। पोस्टर में गोरखपुर की मुख्य पहचान गोरखनाथ मंदिर की झलक भी इसमें दिखाई गई है। 

yogi

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म भले ही उत्तराखंड में हुआ है लेकिन उत्तर प्रदेश से योगी आदित्यनाथ का नाता सालों से हैं। योगी आदित्य नाथ का असली नाम अजय सिंह बिष्ट है। 26 साल की उम्र में पहली बार संसद पहुंचने वाले योगी आदित्यनाथ की कहानी दिलचस्प है। गोरखपुर से वह कई बार सांसद रहे हैं। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के पहले भी वह गोरखपुर के सांसद थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें