Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़film Tejas Kangana Ranaut shares her army training video and says Jealous crabs will always try and pull us down

फिल्म 'तेजस' के लिए कंगना रनौट ने ले ली आर्मी ट्रेनिंग, वीडियो शेयर बोलीं- ईर्ष्यालु केकड़े हमेशा नीचे खींचने की कोशिश करेंगे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह नेट पर चढ़ते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वह...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 March 2021 08:16 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह नेट पर चढ़ते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वह आर्मी ट्रेनिंग ले रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। यूजर्स उनकी वीडियो को लाइक करते हुए कॉमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की कठीन मेहनत की तारीफ कर रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि ईर्ष्यालु केकड़े हमेशा कोशिश हमें नीचे खींचेंगे लेकिन हमें ऊंचा और ऊंचा उठना होगा ! #Tejas आर्मी ट्रेनिंग के बाद। 

फिल्म में कंगना रनौत एक जाबांज महिला फाइटर पायलट की कहानी है। कंगना अपनी इस फिल्म में एक भारतीय वायुसेना अधिकारी के किरदार में दिखने वाली हैं। फाइटर पायलट के रोल में खुद को ढ़ालने के लिए कंगना लगातार कठिन मेहनत कर रही हैं। वह हर वो चीज कर रही हैं, जो उनके इस रोल के जरूरी है।  फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ महीनों पहले ही रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था। 

हाल ही में कंगना एक पोस्ट के जरिए 'तेजस' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि  फिल्म में वह सिख एयर फोर्स ऑफिसर तेजस गिल का रोल प्ले करते नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा तेजस से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके बाद कंगना लिखा, 'तेजस के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा ने अपना पहला ब्रेक पाने के लिए एक दशक से भी अधिक समय तक स्ट्रगल किया है। शूटिंग के पहले दिन उनकी मां बहुत इमोशनल हो गई थीं। उनको इमोशनल देखकर मुझे अपने परिवार की याद आ गई थी। आउटसाइडर्स के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ भी बड़ा करना आसान नहीं होता है। हमें आप पर गर्व है चीफ सर्वेश मेवाड़ा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें