DA Image
24 अक्तूबर, 2020|4:22|IST

अगली स्टोरी

Suraj pe Mangal Bhari: मनोज बाजपेयी के यह ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप रह जाएंगे हैरान

मनोज बाजपेयी अपनी अगली फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ के लिए तैयार हैं। मनोज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, इसमें उन्होंने फिल्म के बिहाइंड द सीन साझा किए हैं। इस फिल्म में मनोज 6 अलग-अलग अवतार में दिखेंगे। इस वीडियो में हर लुक के पीछे पूरी टीम की मेहनत देखी जा सकती है।

इस शेयर किए गए वीडियो में एक बूढ़े आदमी की तरह दिखने से लेकर साड़ी पहनने और एक महिला की तरह व्यवहार करने तक, मनोज ने अपनी कड़ी मेहनत से सभी को चौंका दिया है। फिल्म में, मनोज बाजपेयी मंगल की भूमिका निभाने वाले हैं, जो एक जासूस है और मुख्य रूप से दूल्हे और दुल्हन के परिवारों के लिए सबूत इकट्ठा करता है। इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए, मनोज ने खुद को ‘नेशनल मैन ऑफ मिस्ट्री’ बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

इससे पहले मनोज वाजपेयी ने ट्रेलर शेयर किया था और लिखा था, “हर एलिजिबल बैचलर का बैकग्राउंड चेक करने की जिम्मेदारी! मिलिए, द नेशनल मैन ऑफ मिस्त्री, मंगल से सूरज पे मंगल भारी, इस दिवाली। अब ट्रेलर।”

कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।  उसके अनुसार, फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट की गई है। सूरज सिंह ढिल्लों (दिलजीत दोसांझ) मुंबई में रहने वाला एक लड़का है, जो शादी के लिए लड़की देख रहा है। मनोज बाजपेयी ने मधु मंगल राणे नाम के एक जासूस का किरदार निभाया है, जिसकी वजह सूरज की शादी टूट जाती है। अब बदला लेने के लिए सूरज, मंगल की बहन (फातिमा सना शेख) को अपने प्यार में फंसा लेता है। यही से दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो जाती है।

फिल्म की कास्ट की बाते करें तो मनोज बाजपेयी, दिलजीत और फातिमा के अलावा, फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगाँवकर, नेहा पेंडसे, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय रज़, करिश्मा तन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:film suraj pe mangal bhari manoj bajpayee share behind the scenes transformation leave you stunned