DA Image
1 अप्रैल, 2021|2:37|IST

अगली स्टोरी

Roohi का रोमांटिक गाना Kiston हुआ रिलीज, जाह्नवी को प्रपोज करने गोभी लेकर पहुंचे राजकुमार राव

roohi  song kiston

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं। वहीं इस बीच राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'रूही' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और बीते दिनों इसका धनाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। वहीं अब एक के बाद इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का एक गाना 'पनघट' रिलीज हो चुका है। वहीं अब इस फिल्म का एक रोमांटिक गाना 'किस्तों' रिलीज किया गया है। इस गाने में जाह्नवी और राजकुमार का रूमानी अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस गाने के बोल के साथ-साथ इसका वीडियो भी काफी दिलचस्प है। गाने की शुरुआत में ही राजकुमार राव गोभी का फूल लेकर जाह्नवी को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं जाह्नवी ये सब देखकर हैरान नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि किस तरह राजकुमार, जाह्नवी को चुप-चुपके निहार रहे हैं और इस दौरान उन्हें जाह्नवी से प्यार हो गया है। वीडियो में कुछ हॉरर सीन्स भी डाले गए हैं। यहां देखें इस गाने का हाल ही में रिलीज हुआ वीडियो-

 

 

बता दें कि इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। वहीं इसे संगीत दिया है सचिन-जिगर ने, इस जोड़ी ने ही सिंगर जुबीन नौटियाल के साथ मिलकर इस गाने को गाया भी है। ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है, यही कारण है कि इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते देखा जा सकता है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर दोहरा किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं, उन पर चुडैल का साया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Film Roohi romantic song Kiston out now Rajkummar Rao propose to Janhvi Kapoor