Hindi NewsEntertainment Newsfilm maker Mohit Suri To Cast John Abraham And Aditya Roy Kapur For His Next film Ek Villain 2

'एक विलन 2' में साथ होंगे जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर! 'एक विलन' से एकदम अलग होगी स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डायरेक्टर मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म 'एक विलन 2' में जल्द ही जॉन और आदित्य एक साथ दिखाई देंगे।...

'एक विलन 2' में साथ होंगे जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर! 'एक विलन' से एकदम अलग होगी स्टोरी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 6 Jan 2020 05:41 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डायरेक्टर मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म 'एक विलन 2' में जल्द ही जॉन और आदित्य एक साथ दिखाई देंगे। इतना ही नहीं खबर ये भी है कि दोनों ने इस फिल्म में एक साथ आने के लिए हामी भर दी है। 

आपको बता दें कि फिल्म मेकर मोहित सूरी ने अब से 5 साल पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'एक विलन' बनाई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब वह इस फिल्म का पार्ट 2 'एक विलन 2' बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर को मुख्य भूमिकाओं के लिए कास्ट करने का प्लान बनाया है। सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म पहले वाली फिल्म का सीक्वल नहीं बल्कि बिल्कुल नई कहानी होगी और आदित्य और जॉन के कैरक्टर एक-दूसरे के सामने दिखाई देंगे।

 इस फिल्म को भूषण कुमार और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'फिल्म में एक इन्टेंस की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। कुछ दिनों पहले ही मोहित ने ये आइडिया जॉन और आदित्य को सुनाई है और ये दोनों इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित दिखाई दिए। दोनों के लिए इस तरह का किरदार बेहद अलग अनुभव है। इन दोनों कलाकारों में से किसी ने भी इस तरह का किरदार किसी भी फिल्म में नहीं किया है। जॉन अब्राहमऔर आदित्य रॉय कपूर को फाइनल करने के बाद मेकर्स इस फिल्म के लिए हिरोइन की तलाश करना शुरू करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें