DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से की केआरके को अनफॉलो करने की अपील, जानिए क्या है मामला

मनोरंजनफिल्ममेकर हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से की केआरके को अनफॉलो करने की अपील, जानिए क्या है मामला

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 07 Jul 2020 08:05 AM
फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से की केआरके को अनफॉलो करने की अपील, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड के एक सेक्शन ने फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) के खिलाफ मोर्चा खोल हुआ है। जिनमें फिल्ममेकर हंसल मेहता , मिलाप जावेरी  और बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी शामिल हैं। तीनों ने केआरके के खिलाफ सोशल मीडिया पर सार्वजनिक तौरपर गुस्सा जाहिर किया है। वहीं मनोज बाजपेयी ने लोगों से केआरके को अनफॉलो करने की भी अपील की है। अब हंसल मेहता फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन  से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने का अनुरोध किया है। 
 
हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से अपील करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘ मेरी अमिताभ बच्चन से अपील है कि वे कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करें। इस ट्वीट के साथ हंसल मेहता ने केआरके के कुछ ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए हैं। जिसमें केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रोल किया था।  हंसल द्वारा शेयर किये किये ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट में केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की बहुत ज्यादा बुराई की थी। वहीं केआरके ने दावा भी किया था सुशांत का करियर खत्म हो गया। सुशांत की आत्महत्या के बाद से केआरके विवादित वीडियो बनाकर कई सेलेब्रिटीज पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। 

कोरोना के बीच रणदीप हुड्डा ने किया वर्सोवा बीच की सफाई, यूजर्स कर रहे हैं एक्टर की तारीफ

 

शुरू होने वाली है ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सबसे पहला मेहमान होगा ये रियल हीरो

बता दें कि, केआरके ने हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी को लेकर रिव्यू करने की बात कही थी। जिसे सुनने के लिए दोनों को हैडफ़ोन पहनने की जरुरत पड़ेगी। जिसके बाद हंसल मेहता ने केआरके को उनसे न उलझने की चेतावनी दे डाली। वहीं दूसरी तरफ मनोज़ बाजपेयी ने भी केआरके पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना साधा है। आपको बता दें कि  केआरके सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। पर इस बार केआरके को अपना बिंदास रवैया महँगा पड़ता नजर आ रहा है। अब देखना होगा कि अमिताभ बच्चन हंसल मेहता के इस रिक्वेस्ट पर क्या रिएक्शन देते हैं। 

संबंधित खबरें