DA Image
1 जून, 2020|4:38|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस-लॉक डाउन की स्थिति में सलमान खान की हिरोइन स्नेहा उल्लाल के साथ हुई धोखाधड़ी, मुबंई पुलिस से किया संपर्क

salman khan sneha ullal

कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉक डाउन के बाद लोगों के बीच कई चीजों को लेकर परेशानी हो रही है। लॉक डाउन की वजह से रोजमर्रा की चीजों के मिलने में काफी दिक्कत आ रही है। लोग ऑन लाइन घर का राशन और जरूरी चीजे मंगा रहे हैं। लेकिन इसी बीच ऑनलाइन फ्रॉडस्टर्स भी लोगों को अपना शिकार बना रहे है और ऑनलाइन सर्विस वाले कस्टमर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ ऐसा सलमान खान की फिल्म लकी की एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल के साथ हुआ। खबर है कि स्नेहा उल्ला के परिवार के साथ लॉकडाउन में ठगी का मामला सामने आया है, जिसके बाद वह और उनका परिवार बांद्रा पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई है। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, स्नेहा और उनके परिवार वालों ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में ऑनलाइन सर्विस धोखाधड़ी की शिकायत की है। रिपोर्ट में बताया कि उनके साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्नेहा अपनी कजिन के साथ बांद्रा में साथ रहती हैं वो लॉक डाउन के चलते बाहर नहीं निकली हैं। उन्होंने लॉकडाउन में ग्रोसरी का सामान ऑनलाइन ऑर्डर के लिए एक कॉल किया था। ग्रोसरी की डिलीवरी नकद होनी थी। लेकिन सेलर व्यक्ति ने कहा कि उसकी दुकान लॉकडाउन के कारण बंद है और वो सीधे अपने गोदाम से सामान भेजता है। इसलिए स्नेहा की चचेरी बहन को ऑनलाइन राशि का भुगतान करने के लिए कहा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Bday Adi ( Sk )

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

ओड़िशा दिवस सेलिब्रेट करते हुए सारा अली खान ने शेयर किया अपना डांस वीडियो, हुआ वायरल

जब उसने फोन पर उस आदमी से पूछा कि क्या वो उसकी कार्ड स्वाइपिंग मशीन ला सकता है, तो उसने कहा कि उसकी मशीन काम नहीं कर रही है। जल्द ही वो व्यक्ति उनसे कार्ड की डिटेल पूछने लगा और उनसे जानकारी लेकर बिल बना दिया। घंटों बीत गए और किराने का सामान नहीं आया। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि यहां कुछ गड़बड़ है और उन्होंने अपना बैंक अकाउंट देखा तो 25,000 की निकासी हो चुकी थी। ये देखकर वो भी दंग रह गई जिसके बाद इन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। 

निजामुद्दीन तब्लीगी जमात पर नवाजुद्दीन सिद्दी- ऋषि कपूर के बाद भड़का रवीना टंडन का गुस्सा, ट्वीट कर बोलीं ये बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Being useful.Cooking sugar free chocolates for papa. #snehaullal #keepitreal #covid_19 #quarantine

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

बता दें कि स्नेहा ने साल 2005 में आई फिल्म ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ में सलमान के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लालको लेकर भी यही धारणा बनी थी कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह नजर आती हैं। लकी: नो टाइम फॉर लव बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद उन्होंने आर्यन (2006), जाने भी दो यारो (2007) और क्लिक (2009) में काम किया। लेकिन ये फिल्में भी नहीं चली। मायानगरी में मिली असफलता के बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Film Lucky salman khan actress sneha ullal Faced Online Fraud during coronavirus Lock Down FIR Bandra Police Station