DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘काला’ का नया पोस्टर release, एक दूसरे के अपोजिट दिखें नाना पाटेकर और रजनीकांत

काला

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी नई फिल्म 'काला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत और नाना पाटेकर एक दूसरे के अपोजिट दिख रहे हैं। 'काला' के मेकर्स ने पोस्टर जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट 7 जून बताई है। इस फिल्म की रिलीज डेट काफी नजदीक आ गई है। इस पोस्टर में रजनीकांत और नाना काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। 

इस पोस्टर में नाना पाटेकर रजनीकांत के पीछे नीचे की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का टीजर बहुत पहले ही रिलीज किया जा चुका है।  7 जून को बड़े पर्दें पर आने वाली है यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी।

बता दें कि इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है। ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है। फिल्म के टीजर  की तरह पोस्टर में भी रजनी अपने वही पुराने तेवर ने नजर आ रहे हैं ।

27 साल छोटी हैं कुमारस्वामी की वाइफ, रियल लाइफ में हैं इतनी ग्लैमरस

बताया जा रहा है कि ये फिल्म रजनीकांत के फैंस के लिए काफी अच्छी साबित होने वाली है। इस फिल्म में नाना पाटेकर एक पॉलिटीशियन की भूमिका में नजर आएंगे जबकि रजनीकांत एक गुंडे के रोल में दिखाई देंगे जो कि गरीबों का मसीहा है। इन दोनों की एक्टर की टक्कर देखने के फैंस बेताब हैं।  इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम किरदार में नजर आने वाील

रितिक रोशन के जन्मदिन पर पिता राकेश देंगे ये तोहफा, इस पैटर्न पर 'कृष' सीरीज की होगी शूटिंग

यहां देखें ट्रेलर...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:film kaala new poster release on social media nana patekar superstar rajnikanth