Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़film Kaala new poster release Huma Qureshi looks viral on social media

‘काला’ का नया पोस्टर जारी, इस वजह से ब्लैक एंड वाईट में 45 साल की महिला बनी हैं हुमा कुरैशी

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का एक और  पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में हुमा कुरैशी का लुक 45 साल की महिला के रूप में नजर आ रही हैं। पोस्टर देखकर हुमा के किरदार का अंदाजा...

‘काला’ का नया पोस्टर जारी, इस वजह से ब्लैक एंड वाईट में 45 साल की महिला बनी हैं हुमा कुरैशी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 27 May 2018 08:57 AM
हमें फॉलो करें

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का एक और  पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में हुमा कुरैशी का लुक 45 साल की महिला के रूप में नजर आ रही हैं। पोस्टर देखकर हुमा के किरदार का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। इस पोस्टर को ब्लैक एंड वाईट में रिलीज किया गया है।

हुमा ने  अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्ट में हुमा ने कैप्शन लिखा है 'फिल्म जगत के दिग्गजों रजनीकांत और नानापाटेकर के साथ काम कर ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं।... फिल्म की पूरी कास्ट और मेरी हार्डवर्किंग क्रू भी।' हुमा ने ट्वीट कर फिल्म का पोस्टर अपलोड किया और साथ ही फिल्म में अपने रोल और न्यू लुक को भी रीवील किया।

बता दें कि इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका में नजर आएंगे वहीं नाना पाटेकर एक पॉलिटीशियन की भूमिका में नजर दिखेंगे। इससे पहले भी 'काला' पोस्टर सामने आया था जिसमें नाना पाटेकर और  रजनीकांत एक दूसरे के अपोजिट खड़े नजर आ रहे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें