Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Film Jawani Janeman: ke liye kiya Saif Ali Khan: ne ye kaam pipeline mai hain abhi unki teen filmein

फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के लिए किया सैफ अली खान ने ये काम, पाइपलाइन में हैं अभी उनकी तीन फिल्में

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए 11 किलोग्राम वजन कम किया है। सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म 'लाल कप्तान' के लिए बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों में...

फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के लिए किया सैफ अली खान ने ये काम, पाइपलाइन में हैं अभी उनकी तीन फिल्में
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Sep 2019 06:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए 11 किलोग्राम वजन कम किया है। सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म 'लाल कप्तान' के लिए बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों में नज़र आ रहे थे। हाल ही में अपनी एक अन्य फिल्म के लिए उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है और यह फिल्म है 'जवानी जानेमन'। 

सैफ ने 'जवानी जानेमन' के लिए न केवल अपने बालों को शॉर्ट कराया है, बल्कि इस फिल्म के लिए अपना 11 किलोग्राम वजन भी कम कर लिया है। उन्होंने यह सब बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद से किया है।

सैफ इसके लिए सही मात्रा में केवल घर का बना खा रहे हैं और बेसिक वर्कआउट कर रहे हैं। वह बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और कार्डियो कर रहे हैं। सैफ 'लाल कप्तान' और 'जवानी जानेमन' के अलावा 'भूत पुलिस' और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें