DA Image
17 फरवरी, 2021|10:27|IST

अगली स्टोरी

फिल्म एग्जिबिटर्स ने सलमान खान को लिखा लेटर, 'राधे' को लेकर की यह खास अपील

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म राधे को लेकर सुर्खियों हैं। चर्चा है कि यह फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं। इस बीच कई फिल्म एग्जिबिटर्स ने सलमान खास से अपील की है कि वह अपनी इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करें।

एग्जिबिटर्स का मानना है कि अगर सलमान खान बड़े पर्दे पर फिल्म राधे को रिलीज करते हैं तो इससे दर्शक थियेटर्स की तरफ रुख करेंगे। एग्जिबिटर्स ने सलमान खान को लेटर लिखकर बताया कि सिनेमाघरों में काम करने वाले लाखों लोगों की हालत खराब है। ऐसे में अगर आप थियेटर्स में फिल्म राधे को रिलीज करते हैं तो यह उनके लिए किसी ईदी से कम नहीं है।

पाकिस्तान ने दिलीप कुमार और राज कपूर के पैतृक घरों को खरीदने के लिए राशि को दी मंजूरी

इससे पहले कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फिल्म राधे को सलमान खान ने ओटीटी प्लैटफॉर्म को 250 करोड़ रुपये में बेच दिया है। हालांकि, सलमान ने इस खबर को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है और न ही इससे इनकार किया।

पत्नी श्वेता संग डिनर डेट पर पहुंचे आदित्य नारायण, पैपराजी से बोले- फोटो मत खींचना, वजह जानकर छूट जाएगी आपकी हंसी

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। इसके अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म साल 2020 के ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते बीच में शूटिंग रोकनी पड़ी। फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Film exhibitor associations plead with Salman Khan not to release Radhe on OTT