Hindi NewsEntertainment Newsfilm editor sanjib dutta dies in kolkata

'एक हसीना थी' और 'मर्दानी' जैसी कई हिट फिल्मों के एडिटर संजीब दत्ता का कोलकाता में निधन

'डोर, 'मर्दानी, 'इकबाल, 'एक हसीना थी जैसी फिल्मों का संपादन कर चुके जाने माने बॉलीवुड संपादक संजीव दत्ता का रविवार को निधन हो गया। संजीव दत्ता 54 वर्ष के थे। दत्ता कुछ साल से...

'एक हसीना थी' और 'मर्दानी' जैसी कई हिट फिल्मों के एडिटर संजीब दत्ता का कोलकाता में निधन
एजेंसी कोलकाताMon, 16 Sep 2019 06:22 AM
हमें फॉलो करें

'डोर, 'मर्दानी, 'इकबाल, 'एक हसीना थी जैसी फिल्मों का संपादन कर चुके जाने माने बॉलीवुड संपादक संजीव दत्ता का रविवार को निधन हो गया।

संजीव दत्ता 54 वर्ष के थे। दत्ता कुछ साल से कोलकाता में रह रहे थे और वह एफटीआईआई के पूर्व छात्र थे। वह लंबे समय से नागेश कुकुनूर के साथ जुड़े थे और उनकी लगभग सभी फिल्मों में संपादन किया था।

 नागेश फिलहाल कनाडा में है और उन्होंने दत्ता के निधन की पुष्टि की है। फिल्मकार सुजॉय घोष ने भी ट्वीट कर दत्ता के निधन पर दुख जताया है।

 

 

बता दें कि संजीब दत्ता ने 1990 में पुणे के फ़िल्म ऐंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में दाखिला लिया था और एडिटिंग का कोर्स करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में असिस्टेंट और असोसिएट एडिटर के तौर पर काम किया. जल्द ही उन्होंने एक स्वतंत्र एडिटर के तौर पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी विशेष पहचान और जगह बनाई. 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें