Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़film BHEDIYA shooting start Ayushmann Khurrana arjun kapoor reaction on Varun Dhawan BHEDIYA video

वरुण धवन ने निकाली ऐसी आवाज जिसे सुनकर लोटपोट हुए आयुष्मान खुराना-अर्जुन कपूर, देखें वीडियो

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन और कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंच गए है। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 4 March 2021 02:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन और कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंच गए है। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह एक भेड़िए की तरह आवाज निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। वरुण धवन के इस वीडियो पर फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारे भी कॉमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। 

वरुण के इस वीडियो पर आयुष्मान खुराना ने मजेदार कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि भेड़िया रे भेड़िया, मेरा दिल चुरा के लेई जा। इस वीडियो को लाइक करते हुए अर्जुन कपूर ने इमोजी शेयर कर उनके वीडियो पर कॉमेंट किया है।  

वहीं अपने फिल्म की शूटिंग शुरू की जानकारी देते हुए  कृति सैनन ने भी एक फोटो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'भेड़िया' अरुणाचल प्रदेश में पहुंच गया है। फोटो में कृति, वरुण, अभिषेक बनर्जी और दिनेश विजन प्राइवेट जेट के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘भेड़िया’ एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, जिसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन कर रहे हैं, जबकि निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। हाल ही में वरुण ने मोशन वीडियो शेयर कर फिल्म का ऐलान किया था। वरुण ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, स्त्री जी और रूही जी को ‘भेड़िया’ का प्रणाम।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें