DA Image
2 जुलाई, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

जल्द ट्रैक पर लौटेगी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भेजीं शूटिंग शुरू करने के लिए गाइडलाइन्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री फिर से ट्रैक पर आ रही है। दरअसल, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दोबारा शूटिंग शुरू करने के लिए गाइडलाइन्स भेजी थीं। इन गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की शूटिंग को दोबारा शुरू किया जा सकता है। हाल ही में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक ट्वीट कर लोगों को इस मामले की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम का शुक्रियाअदा किया। 

ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि महाराष्ट्र के सीएमओ का शुक्रिया, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का काम अब जल्द शुरू हो सकेगा। अब जल्द ही बॉलीवुड उसी ट्रैक पर वापस आ पाएगा। 

इसके अलावा उन्होंने गाइडलाइन्स भी शेयर की हैं, जिनके अंतरगत काम शुरू हो सकेगा। सभी स्टूडियो सैनिटाइज किए जाने से लेकर इसमें स्टोर रूम की साफ-सफाई रखने, क्रू को बुलाने, आर्टिस्ट और पार्टिसिपेंट को 45 मिनट पहले बुलाने तक के निर्देश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

VIDEO: पिता सुनील दत्त को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी त्रिशाला ने लिखा- 15 साल हो गए, आपको हर दिन याद करती हूं

‘मैंगो’ देखकर अर्जुन कपूर को आई कैटरीना कैफ की याद, मजेदार पोस्ट देखकर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि सलमान खान की ईद के मौके पर फिल्म ‘राधे’ रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन लगने के कारण शूटिंग पूरी नहीं हुई। वहीं, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘83’ की भी रिलीज टाल दी गई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Film And TV Industry: to Resume Shoot very soon Producers Guild Of India: Send Guidelines: to Maharashtra CM Uddhav Thackeray: