Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Film actor Sanjay Dutt admitted to Lilavati Hospital in Mumbai after shortness of breath

अभिनेता संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

फिल्म अभिनेता संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में शनिवार (8 अगस्त) को भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। हालांकि, संजय दत्त की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और...

Rajesh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली।Sat, 8 Aug 2020 10:34 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म अभिनेता संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में शनिवार (8 अगस्त) को भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। हालांकि, संजय दत्त की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और वो पूरी तरह से ठीक हैं।

मुंबई के लीलावती अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया, "एक्टर संजय दत्त सांस की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन मेडिकल ऑब्जर्वेशन के लिए उन्हें कुछ समय यहां रखा जाएगा। वह बिल्कुल ठीक हैं।"

— ANI (@ANI) August 8, 2020

आने वाले दिनों में रिलीज होने जा रही बॉलीवुड फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में सिने अभिनेता संजय दत्त नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अजय देवगन भी एक्टिंग करते दिखेंगे। साल 1971 की लड़ाई में हुई घटना पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त ने रणछोड़दास पगी की भूमिका निभाई है, जबकि उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात अनिरुद्ध सिंह संजय दत्त के छोटे भाई महादेव पगी की भूमिका में रूपहले पर्दे पर अभिनय करते नजर आएंगे। संजय दत्त की यह फिल्म वैसे तो अगस्त में ही रिलीज होना थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब सितंबर में यह फिल्म हॉटस्टार पर दिखेगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें