DA Image
24 दिसंबर, 2020|1:53|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'आशिकी' फेम राहुल रॉय हुए ब्रेन स्ट्रोक का शिकार, आईसीयू में हैं भर्ती

सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' फेम राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया है। वह मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल श्रीनगर में 'कारगिल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी वह ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहुल के भाई ने इस खबर को कन्फर्म किया है और कहा कि एक्टर की हालत में सुधार आ रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी। ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। 

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में बात करते हुए राहुल ने लाइमलाइट से दूर होने पर कहा था, मैं यहां से चला गया था और वह मेरी मर्जी थी। इंडस्ट्री का कुछ लेना-देना नहीं था। मैं इस इंडस्ट्री में इसलिए नहीं आया क्योंकि मैं स्टार या एक्टर बनना चाहता था।

राहुल ने यह भी कहा था कि उन्हें जो फिल्म ऑफर हो रही थीं उससे वह एक्साइटेड नहीं थे। उन्होंने कहा था, एक एक्टर के तौर पर मेरी ग्रोथ रुक गई थी। बार-बार वही रोल कर रहा था और लोग फिर ये सोच लेते हैं कि इसको सही कराते रहो।

बता दें कि राहुल को फिल्म आशिकी से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के रिलीज होते ही वह सुपरस्टार बन गए थे। उन्होंने इसके बाद 'सपने साजन के', 'फिर तेरी कहानी याद आई', 'जनम', 'प्यार का साया', 'जुनून', 'पहला नशा', 'गुमराह' जैसी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन यह सब कुछ खास नहीं चलीं।

इसके बाद राहुल फिर साल 2006 में बिग बॉस में नजर आए। राहुल इस शो के विनर थे। बिग बॉस के बाद राहुल फिर लाइमलाइट में आ गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:film aashiqui star Rahul Roy suffers brain stroke while shooting in Kargil