DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

...तो इस लिए सिंगर अंकित तिवारी स्टेज पर लेना चाहते हैं अंतिम सांस

ankit

गायक अंकित तिवारी की इच्छा है कि वह अपनी आखिरी सांस स्टेज पर ही लें। ‘आशिकी 2’ और रॉय जैसी फिल्मों के गीतों को अपनी आवाज दे चुके तिवारी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने संगीत को खुद ही एक पेशे के रूप में चुना है। यह भी जोड़ा कि फिल्म जगत का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने कभी भी दबाव महसूस नहीं किया। अंकित ने कहा, ‘संगीत मुझे पसंद है और यही मेरा जुनून है। मेरी इच्छा है कि मैं अपनी आखिरी सांसे स्टेज पर ही लूं। मैं हमेशा खुद को स्टेज पर गाता हुआ देखना चाहता हूं।’ 

32 वर्षीय अंकित ने शुक्रवार को ‘बे पिंजरा’ नामक गाना रिलीज किया। उन्होंने कहा, ‘यह गाना मेरे लिए बहुत खास है। मैंने इसमें अपना दिल और आत्मा डाली है। यह गाना आपको खुद के पिंजरे से निकलने का संदेश देता है।

उदय चोपड़ा ने कहा गांजा लीगल होना चाहिए, मुंबई पुलिस ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि अंकित इससे पहले यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते चर्चा का विषय बन चुके हैं। अंकित तिवारी पर एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप लगाया था। ये मामला कोर्ट तक गया था। बता दें की अंकित तिवारी के साथ यौन संबंध रखने के आरोप लगाने वाली महिला शादीशुदा है और एक बच्चे की मां भी है। अंकित को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई थी। आपको बता दें कि अंकित ने इसी साल कानपुर में पल्लवी शुक्ला से शादी की थी। तब अंकित ने पहली मुलाकात का किस्‍सा शेयर किया था। अंकित और पल्लवी की पहली मुलाकत ट्रेन में हुई थी। 

शिकार मामला: बढ़ेंगी सलमान की मुश्किलें, HC में अपील दायर करेगी सरकार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:film aashiqui 2 singer ankit tiwari want to this work on set