Hindi NewsEntertainment NewsFighter Action Scenes Will be Way Bigger Than Pathaan Reveals Action Director of Hrithik Deepika Movie - Entertainment News India

हेलिकॉप्टर्स से लेकर बॉम्ब ब्लास्ट तक, एक्शन डायरेक्टर ने बताया कैसे होंगे 'फाइटर' के एक्शन सीन?

Fighter Action Scenes: फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्शन और स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख ने बताया कि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कुछ जबरदस्त एक्शन सीन शूट किए हैं जिनमें कुछ ब्लास्ट सीन्स भी हैं।

हेलिकॉप्टर्स से लेकर बॉम्ब ब्लास्ट तक, एक्शन डायरेक्टर ने बताया कैसे होंगे 'फाइटर' के एक्शन सीन?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 June 2023 11:05 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर बिजी हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं लेकिन क्या फिल्म उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी? खबरों की मानें तो सिद्धार्थ आनंद अपनी अपकमिंग फिल्म को 'पठान' की तुलना में कई गुना ज्यादा बड़ा और फुल ऑफ एक्शन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

वॉर और पठान से बड़े होंगे एक्शन सीन
फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्शन और स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख ने बताया कि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कुछ जबरदस्त एक्शन सीन शूट किए हैं जिनमें कुछ आग के साथ, ब्लास्ट्स में, हैलिकॉप्टर्स और फाइटर प्लेन्स के साथ शूट किए गए हैं। परवेज ने बताया कि उन्हें सिद्धार्थ ने बार-बार एक ही बात कही कि 'फाइटर' का एक्शन अलग ही लेवल पर होना चाहिए। उन्होंने बताया कि उन्हें कहा गया कि एक्शन सीन्स 'पठान' से भी बेहतर नजर आने चाहिए।

विशाल सेट बनाकर शूट किए गए सीन
उन्होंने बताया कि तपती धूप में फिल्म के कई एक्शन सीन शूट किए गए हैं। परवेज ने बताया कि जोगेश्वरी के SRPF ग्राउंड में एक विशालकाय सेट बनाया गया था जहां फिल्म के कई एक्शन सीन शूट किए गए थे। परवेज ने साफ बताया कि मेकर्स फिल्म के एक्शन सीन्स को पठान और वार जैसी फिल्मों से बेहतर बनाना चाहते हैं। जाहिर है कि फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में है लेकिन दर्शकों को इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें