Hindi NewsEntertainment Newsfemina miss india 2018 winner anukreethy vas final answer

Miss India 2018 बनीं अनुकृति को इस जवाब ने दिलाई जीत, देखें VIDEO

तमिलनाडु की 19 साल की अनुकृति वास ने साल 2018 का मिस इंडिया खिताब जीता है। बता दें कि इस प्रतियोगिता के दौरान आयुष्मान खुराना ने एक आखिरी सवाल पूछा था कि लाइफ में बेहतर टीचर कौन है सक्सेस या फेलियर?...

Miss India 2018 बनीं अनुकृति को इस जवाब ने दिलाई जीत, देखें VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 22 June 2018 10:04 PM
हमें फॉलो करें

तमिलनाडु की 19 साल की अनुकृति वास ने साल 2018 का मिस इंडिया खिताब जीता है। बता दें कि इस प्रतियोगिता के दौरान आयुष्मान खुराना ने एक आखिरी सवाल पूछा था कि लाइफ में बेहतर टीचर कौन है सक्सेस या फेलियर? ये सवाल सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट से पूछा गया था। अनुकृति ने इस सवाल के जवाब से साल 2018 का मिस इंडिया खिताब अपने नाम किया।

दरअसल, इस सवाल के जवाब में अनुकृति ने कहा था कि फेलियर ही लाइफ का सबसे बड़ा टीचर है क्योंकि जब आपको लगातार जिंदगी में सफलता मिलती रहती है तो एक मुकाम पर आकर आपकी ग्रोथ रुक जाती है। लेकिन जब आपको लगातार असफलता मिलती है तो आपमें तब एक सक्सेस को पाने की इच्छा और जुनून बना रहता है जब तक आपको वो हासिल ना हो जाए और इसी फेलियर ने मुझे आज इस प्लैटफॉर्म पर लाकर खड़ा किया। लगातार असफलता रहने की वजह से सफलता पाने का जज्बा मुझमें हमेशा रहा क्योंकि गांव से आई एक लड़की जिसके आस-पास कहीं भी ऐसा माहौल नहीं था, लेकिन सिर्फ मेरी मां हमेशा मेरी साथ रहीं। अब तक लाइफ में मिल रही असफलता और क्रिटिसिज्म ने ही मुझे यहां तक पहुंचाया।

देखें मिस इंडिया की तस्वीरें

अनुकृति वास

 अनुकृति वास

अनुकृति वास
 
 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें