Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़female fan kiss sunny deol while he was campaigning

Video Viral: बीच रोड शो में सनी देओल को एक महिला ने कर दिया Kiss

सनी देओल गुरदासपुर संसदीय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। सनी इन दिनों पंजाब में जमकर कैम्पेन कर रहे हैं। अब बुधवार को सनी पंजाब के बटाला में रोड शो कर रहे थे। सनी बाकी कार्यकर्ताओं के...

Video Viral: बीच रोड शो में सनी देओल को एक महिला ने कर दिया Kiss
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 9 May 2019 10:23 PM
हमें फॉलो करें

सनी देओल गुरदासपुर संसदीय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। सनी इन दिनों पंजाब में जमकर कैम्पेन कर रहे हैं। अब बुधवार को सनी पंजाब के बटाला में रोड शो कर रहे थे। सनी बाकी कार्यकर्ताओं के साथ गाड़ी पर थे कि तभी एक महीला, सनी की गाड़ी पर चढ़ जाती है। वो महिला फिर सनी को गले लगाती है और तुरंत किस कर देती हैं। सनी भी ये सब देख चौंक जाते हैं।

 

बता दें कि गुरुवार को ही सनी के पिता धर्मेंद्र ने उनका वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सनी देओल वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि चुनावी कैम्पेन के बीच वर्कआउट न मिस हो इसलिए सनी देओल ने गुरदासपुर में ही एक टेम्परेरी जिम बना लिया है और वक्त निकालकर वहां वर्क आउट कर रहे हैं।

धर्मेंद्र ने सनी का वीडियो शेयर कर लिखा, 'लव यू, माय ईमानदार बेटे. नेक बंदे हो, मालिक के तुम...जीते रहो। 

 

 

'गदर' के डायरेक्टर ने बताया था क्यों सनी राजनीति में आए

कुछ दिनों पहले गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल के राजनीति से जुड़ने को लेकर बात बताई थी। अनिल शर्मा ने लिखा था, 'लोग पूछ रहे हैं कि सनी देओल पॉलिटिक्स में क्यों आए। ये गंदा है, बहुत डार्क है। वहीं सनी देओल काफी क्लीन और शरीफ इंसान हैं। पॉलिटिक्स उनके लिए नहीं है, लेकिन हर अच्छा इंसान यही सोचेगा तो पॉलिटिक्स को कोई क्लीन कैसे करेगा। इस अंधेरे से मुक्ति के लिए कोई तो चाहिए। '

 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें