Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Fatima sana Shaikh was present at aamir khan daughter ira khan birthday party - Entertainment News India

Fatima at Ira Birthday Party: आइरा खान के बर्थडे में मौजूद थीं फातिमा सना शेख, आमिर खान संग फिर जुड़ने लगा नाम

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया। आइरा ने जो फोटोज शेयर किए हैं, उन में बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) भी नजर आ रही हैं।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 14 May 2022 10:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया। आइरा खान के बर्थडे पार्टी फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए। तस्वीरों में आइरा खान बिकिनी में केक काटती दिखीं, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। ऐसे में अब आइरा खान ने कुछ और नए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और ट्रोल्स को बेबाक अंदाज में जवाब दिया है। आइरा ने जो फोटोज शेयर किए हैं, उन में बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) भी नजर आ रही हैं। आइरा की पार्टी में फातिमा को देखकर एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है और उनका नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जा रहा है।

आइरा ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे फोटोज शेयर किए थे, जिन में उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही उनके दोस्त, उनके पिता आमिर खान, भाई आजाद और उनकी मां रीना दत्ता नजर आ रही थीं। तस्वीरों में आइरा खूब मस्ती करती दिख रही थीं, वहीं वो पूल पार्टी भी एन्जॉय करती दिखी थीं। बर्थडे को कुछ इस अंदाज में मनाने और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था, ऐसे में अब एक बार फिर आइरा ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, और ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।
 

आइरा संग दिखीं फातिमा सना शेख
आइरा खान ने अपने बर्थडे पार्टी की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, 'अगर सभी का मेरी बर्थडे फोटोज को नफरत करने और ट्रोल करने का काम पूरा हो गया हो तो ये लीजिए कुछ और तस्वीरें।' बता दें कि आइरा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन में से एक तस्वीर में स्विमिंग पूल में आइरा के साथ फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं। आइरा की पार्टी में फातिमा की मौजूदगी से एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा और आमिर खान का नाम जुड़ने लगा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर आइरा के पोस्ट पर कमेंट भी किया है।

आमिर और फातिमा को लेकर खबरें...
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले जब आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था तो सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट्स देखने को मिले थे, जिन में कहा जा रहा था कि आमिर ने किरण से तलाक फातिमा सना शेख की वजह से लिया है। कहा जा रहा था कि आमिर और फातिमा रिलेशनशिप में हैं। वहीं कुछ वक्त पहले आमिर खान और फातिमा के एडिटिड फोटोज भी वायरल हुए थे, जिन में फातिमा- आमिर को शादीशुदा बताया जा रहा था। हालांकि वे फोटोज मोर्फ्ड थे, जिन में किरण राव को एडिट किया गया था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें