DA Image
16 फरवरी, 2020|5:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक आया सामने

fatima sana shaikh

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में हरियाणा की पहलवान की भूमिका से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख आगामी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी।

उनके सह-कलाकार मनोज वायपेयी ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ की तस्वीर साझा की। महाराष्ट्र की लोकप्रिय साड़ी पहने दोनों अभिनेत्रियों के साथ साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, “सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन पर।”

वैलेंटाइंस डे पर ट्विंकल खन्ना के 'कफ सिरप' सुझाव पर भड़का अक्षय कुमार का गुस्सा, ट्वीट कर बोले- इस्तेमाल करूंगा

दिशा पाटनी ने वैलेंटाइन डे पर टाइगर श्रॉफ की मां को भेजा गुलाब

एक सूत्र ने कहा, “फातिमा ने फिल्म के शुरू होने से पहले अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए शारीरिक ढंग, हावभाव पर काम किया। फिल्म के लिए उन्होंने खुद में कई बदलाव किए हैं, दर्शकों को उनके किरदार में वास्तविकता का पुट मिलेगा।”

फिल्म के लिए फातिमा को चुने जाने के सवाल पर निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, “उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके।” ‘सूरज पे मंगल भारी’ एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक के मुंबई पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं। फिल्म को जी स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fatima Sana Shaikh her first look from Mangal Bhari Fatima film